1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. यजुवेंद्र चहल बने रोहित शर्मा की सेनोरिटा, हिटमैन की पत्नी ने किया आश्चर्य व्यक्त

यजुवेंद्र चहल बने रोहित शर्मा की सेनोरिटा, हिटमैन की पत्नी ने किया आश्चर्य व्यक्त

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा और लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल अच्छे दोस्त हैं। दोनो एक दूसरे की टांग खिचाईं करने के लिए भी जाने जाते हैं। युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह रोहित शर्मा की सेनोरिटा बने हुए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा और लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल अच्छे दोस्त हैं। दोनो एक दूसरे की टांग खिचाईं करने के लिए भी जाने जाते हैं। युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह रोहित शर्मा की सेनोरिटा बने हुए हैं।

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2021: अगर ऐसा हुआ तो गोल्ड में बदल जायेगा मीराबाई चानू के द्वारा जीता गया सिल्वर मेडल

पढ़ें :- जानें कहां-कहां से कमाई करते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली

चहल द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में रोहित शर्मा उनको येलो कलर का फूल देते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि पोस्ट की दूसरी फोटो में चहल फूल को हाथ में लेते हुए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। चहल के इस पोस्ट पर रोहित की वाइफ रितिका और धनश्री ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं।

चहल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सेनोरिटा’ भारतीय लेग स्पिनर के इस पोस्ट पर उनकी वाइफ धनश्री ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इनको पोज देने के लिए कहना नहीं पड़ा, खैर थैंक्यू फोटो का क्रेडिट देने के लिए।’ रोहित की वाइफ रितिका ने फोटो को देखकर सरप्राइज वाली इमोजी शेयर की।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...