युवक को मिली प्यार की सजा, पेट्रोल डालकर ​जिन्दा जलाया गया, मां ने सदमें में तोड़ा दम

Burnt young man alive
युवक को मिली प्यार की सजा, पेट्रोल डालकर ​जिन्दा जलाया गया, मां ने सदमें में तोड़ा दम

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है जहां एक दलित युवक को प्यार करने की सजा देते हुए लड़की के घर वालों ने पेट्रोल डालकर अपने ही घर में जिन्दा जला दिया और बेटे की मौत की जानकारी होते ही सदमें में मां ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने म्रतक के परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कुछ आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग बता रही है।

%e0%a4%af%e0%a5%81%e0%a4%b5%e0%a4%95 %e0%a4%95%e0%a5%8b %e0%a4%ae%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a5%80 %e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%b0 %e0%a4%95%e0%a5%80 %e0%a4%b8%e0%a4%9c%e0%a4%be %e0%a4%aa :

बताया गया कि भदैंचा का रहने वाले 30 वर्षीय मोनू की मां की शनिवार रात तबीयत खराब हो गयी थी जिसके बाद मोनू ने उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। मोनू देर रात ही घर से पैसे लेने चला गया तो गांव के ही रहने वाले राधे गुप्ता के घर के सामने उसका झगड़ा हो गया। उन लोगों ने मोनू को घर के अन्दर घसीट लिया और उस पर पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पंहुची और उसे अस्पताल ले जाने लगी लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

उधर बीमार मां को अस्पताल में जैसे ही पता चला कि उनके बेटे को जिन्दा जला दिया गया, उनकी भी मौत हो गयी। हरदोई एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मोनू का गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग था, जिसकी वजह से उसका रात में युवती के घर वालो से​ विवाद हुआ और युवती के घर पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया।

 

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है जहां एक दलित युवक को प्यार करने की सजा देते हुए लड़की के घर वालों ने पेट्रोल डालकर अपने ही घर में जिन्दा जला दिया और बेटे की मौत की जानकारी होते ही सदमें में मां ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने म्रतक के परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कुछ आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग बता रही है। बताया गया कि भदैंचा का रहने वाले 30 वर्षीय मोनू की मां की शनिवार रात तबीयत खराब हो गयी थी जिसके बाद मोनू ने उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। मोनू देर रात ही घर से पैसे लेने चला गया तो गांव के ही रहने वाले राधे गुप्ता के घर के सामने उसका झगड़ा हो गया। उन लोगों ने मोनू को घर के अन्दर घसीट लिया और उस पर पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पंहुची और उसे अस्पताल ले जाने लगी लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। उधर बीमार मां को अस्पताल में जैसे ही पता चला कि उनके बेटे को जिन्दा जला दिया गया, उनकी भी मौत हो गयी। हरदोई एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मोनू का गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग था, जिसकी वजह से उसका रात में युवती के घर वालो से​ विवाद हुआ और युवती के घर पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया।