राजधानी के फिनिक्स मॉल में महिला का जेवरात से भरा बैग चोरी

लखनऊ। राजधानी के कृष्णानगर इलाके में स्थित फिनिक्स मॉल में खरीद्दारी करने आई महिला का पर्स अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया। महिला और उनके पति घरेलू सामान लेने में व्यस्त थे, इसी दौरान बादमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। बैग में एक लाख रूपये नकद और करीब पांच लाख कीमत के जेवरात थे। पीड़ित पति ने कृष्णानगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
 
आशियाना के सेक्टर एम निवासी आशीष बाजपेई निजी इंश्योरेंस कम्पनी में यूनिट हेड हैं। उन्होंने बताया कि रविवार शाम वह पत्नी अभिरूची, पुत्री दित्यानी व पुत्र अंश के साथ फिनिक्स मॉल में खरीद्दारी करने गए थे। पीड़ित के अनुसार वह घरेलू सामान के साथ एलसीडी टीवी लेने के लिए नकद एक लाख रूपये लेकर गए थे।
 
उन्होंने बताया समयाभाव के चलते उनकी पत्नी घरेलू समान लेने में व्यस्त थीं और वह अन्य समान खरीदने दूसरे फ्लोर पर चले गए थे। महिला ट्राली में रूपयों से भरा बैग रखे थीं। इसी बीच वह चीनी लेने के लिए गई। वापस लौटकर आने पर उन्होंने देखा कि ट्राली में रखा बैग गायब है। यह देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।
 
पीड़ित महिला ने आनन-फानन में मामले की जानकारी अपने पति और मॉल सुरक्षा प्रशासन को दी। मॉल सुरक्षा प्रशासन ने तत्काल सभी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन फुटेज में बदमाश नहीं नजर आये। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कृष्णानगर थाने में लिखित तहरीर दी है।
 
चोरों के डर से साथ ले गए थे लाखों के गहने
 
पीड़ित आशीष ने बताया कि आशियाना इलाके मे आये दिन चोरी की वारदातें हो रही हैं। ताला लगे घरों को चोर निशाना बना रहे है। चोरों के डर से पीड़ित अपने पत्नी के जेवरात साथ ले गए थे। रूपयों से भरे बैग में कीमती जेवरात थे। पीड़ित के अनुसार गहनों की कीमत तकरीबन पांच लाख रूपये थी। इसके अलावा बैग में एटीएम, पैन कार्ड व मोबाइल फोन भी था।