राधे मां के इशारे पर मेरे साथ हुआ था दुष्कर्म का प्रयास: डॉली बिंद्रा

चंडीगढ़। बॉलीवुड के गानों पर थिरकने वाली मुंबई की विवादित धर्मगुरु राधे माँ की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं| कभी उनके भक्तों में शामिल रही टीवी कलाकार डॉली बिंद्रा ने मुंबई पुलिस व पंजाब पुलिस के बाद अब यूटी पुलिस (संघ शासित) को शिकायत दी है। शिकायत डॉली बिन्द्रा ने कहा कि राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर के इशारे पर उनके साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ था।

डॉली बिंद्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राधे मां ने करीब पच्चीस वर्षीय नीतेश नामक युवक के साथ उन पर यौन संबंध बनाने का दबाव डाला था। राधे मां के इशारे पर नीतेश ने उनके शरीर को छूने और उनपर गिरने का प्रयास किया था। डॉली बिंद्रा ने बताया है कि यह सब उनके साथ बीते वर्ष अप्रैल माह में सेक्टर-36 निवासी पंजाब पुलिस के एक रिटायर्ड उच्चाधिकारी के घर पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में हुआ। सब कुछ कमरे में हुआ था वे शोर भी नहीं मचा सकी थीं। राधे मां व रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का घर होने की वजह से इतने दिनों तक चुप रही थीं।

यूटी पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच के लिए चार सदस्यीय स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) गठित की है। जो एएसपी साउथ डॉक्टर नवदीप सिंह बराड़ के नेतृत्व में जांच कर पता लगाएगी कि डॉली बिंद्रा द्वारा राधे मां पर लगाए गए आरोप सही हैं या नहीं। एसआइटी टीम में एक महिला इंस्पेक्टर भी शामिल हैं। बिंद्रा ने यूटी पुलिस के आईजीपी व एसएसपी से इस मामले की शिकायत की है। जिसकी जांच थाना-36 पुलिस को सौंपी गई।

बिंद्रा का आरोप है कि वह बयान दर्ज करवाने के लिए जब थाने गई तो उसे दिनभर बिठाकर रखा गया और बयान भी दर्ज नहीं किया। बिंद्रा ने बताया है कि 28 सितंबर को एसएसपी विंडो के माध्यम से शिकायत की थी, लेकिन जांच आगे नहीं बढ़ी है। बिंद्रा का कहना है कि कुछ लोगों राधे मां को बचाने के प्रयास में लगे हैं। उल्लेखनीय है बिंद्रा इससे पूर्व मुंबई व होशियारपुर जिले की मुकेरियां पुलिस को इस आशय की शिकायत कर चुकी है।