रूस का कहर, बुर्के में छिपकर जंग के मैदान से भाग रहे आईएस के आतंकी

%e0%a4%b0%e0%a5%82%e0%a4%b8 %e0%a4%95%e0%a4%be %e0%a4%95%e0%a4%b9%e0%a4%b0 %e0%a4%ac%e0%a5%81%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%95%e0%a5%87 %e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82 %e0%a4%9b%e0%a4%bf%e0%a4%aa%e0%a4%95

नई दिल्ली। लोगों का सिर काटकर दुनिया में खौफ फैलाने वाले खतरनाक आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी आखिरकार रूस के हवाई हमलों के आगे कमजोर पड़ गए है। दूसरों की मौत पर ठहाके लगाने वाले ये आतंकी अब अपनी जिंदगी बचाने के लिए छटपटा रहे हैं और इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। अब इस्लामिक स्टेट के इन आतंकियों ने युद्ध के मैदान से भाग निकलने के लिए अजीब तरीका निकाला है। आईएस के आतंकी मौत के डर से बुर्का पहनकर भाग रहे हैं। कई आतंकी अपनी दाढ़ी मूंछ कटवाकर, क्लीन शेव में इराक और सीरिया से भागने की कोशिश कर रहे हैं। सभी आतंकियों में त्राहि त्राहि मची हुई है।
 
रूस के तेवरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब विश्व के सबसे बड़े और खतरनाक आतंकी संगठन ISIS की खैर नहीं है। ऐसा लगता है कि रूस ने आईएसआईएस को पूरी तरह ने ख़त्म करने का मन बना लिया है। रूस के फाइटर प्लेनों ने आतंकी ठिकानों पर मौत बरसाना शुरू कर दिया है। अब तक हजारों आतंकी जमीन में धंस चुके हैं। कई हथियारों की फक्ट्रियां तबाह हो चुकी हैं। रूस के फाइटर प्लेनों के निशाने पर ऐसे सभी आतंकी ठिकाने आ चुके हैं जहाँ पर आतंकी गतिविधि चल रही है या हथियार छुपाये गए हैं। 
 

हालत यह हो गयी है कि जिन आतंकियों के हजारों लोगों को मारते हुए हाँथ भी नहीं कांपते थे आज मौत के डर से बुरका पहनकर भाग रहे हैं। कई आतंकी अपनी दाढ़ी मूंछ कटवाकर, क्लीन शेव में इराक और सीरिया से भागने की कोशिश कर रहे हैं। सभी आतंकियों में कोहराम मच गया है। 

नई दिल्ली। लोगों का सिर काटकर दुनिया में खौफ फैलाने वाले खतरनाक आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी आखिरकार रूस के हवाई हमलों के आगे कमजोर पड़ गए है। दूसरों की मौत पर ठहाके लगाने वाले ये आतंकी अब अपनी जिंदगी बचाने के लिए छटपटा रहे हैं और इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। अब इस्लामिक स्टेट के इन आतंकियों ने युद्ध के मैदान से भाग निकलने के लिए अजीब तरीका निकाला है। आईएस के आतंकी मौत के डर से…