रेप का बदला लेने के लिए नाबालिग लड़की ने उठाया खौफनाक कदम…

नई दिल्ली| यूपी के खैर तहसील में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने रेपिस्ट से बदला लेने के लिए उसके पांच साल के बेटे की सिर काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उसने बॉडी पर ईंटें रख दीं व बैग में भरकर उसमें आग के हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ में उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली है।
 

लड़की ने पुलिस को बताया कि लड़के के पिता रिंकू ने उसके साथ रेप किया था। जिसके बाद से वह उससे बदला लेने की सोच रही थी। उसने बताया कि रिंकू का पांच साल का बेटा अमित मगंलवार की सुबह घर के बाहर खेल रहा था, जिसके बाद वह उसे पास के खाली प्लॉट में ले गई। वहां उसका सिर काट दिया। सिर काटने के बाद उसने बॉडी पर ईंटें रख दीं व बैग में भरकर उसमें आग लगा दी।

मृतक अमित के परिवार ने लड़के के गायब होने के बाद कहा था आखिरी बार उसी लड़की के साथ ही देखा गया था। जिसके बाद पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया था। लड़की ने पूछताछ में यह कबूल किया कि उसने ही लड़के को मारा है। पुलिस ने लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, वहीं लड़की के पिता ने भी रिंकू के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि लड़की और लड़के के पिता के अलावा इस केस में किसी तांत्रिक के होने की भी आशंका है।