लखनऊ में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, मकान में छुपे हैं दो आतंकी: दलजीत चौधरी

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में आतंकियों से जारी यूपी एटीएस की मुठभेड़ जारी है। यूपी के एडीजी दलजीत चौधरी ने मंगलवार को देर रात जानकारी देते हुए कहा कि आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। मकान के अंदर घुसने के लिए छत से बनाए बनाए छेद में नाइट विजन कैमरे से दो आतंकियों के छिपे होने की जानकारी की भी पुष्टि चौधरी ने की है। वहीं दूसरी ओर एटीएस की ओर से एक अन्य संदिग्ध के इटावा से गिरफ्तार होने की जानकारी भी मिली है।




बताया जा रहा है कि यूपी एटीएस और ठाकुरगंज के हाजी कालोनी स्थित मकान में छिपे दो आतंकियों के बीच लगातार मुठभेड जारी है। मकान में दो आतंकियों के मौजूद होने की बात कही जा रही है। इससे पहले एटीएस के अधिकारियों का अनुमान था कि मकान के भीतर केवल एक आतंकी मौजूद है।




एडीजी ने आतंकी सैफुल के मारे जाने की खबरों को नकारते हुए एंकाउंटर के जारी होने की बात कही है। एडीजी के अनुसार मकान के भीतर नाइटविजन कैमरे से लिए गए ​फुटेज में दो हथियार नजर आ रहे हैं। जिसके आधार पर सैफुल के साथ एक अन्य आतंकी के मौजूद होने का अनुमान लगाया जा रहा है।




मिली जनाकरी के मुताबिक फजल उर्र रहमान नाम के एक 22 युवक को इटावा से गिरफ्तार किया गया है। रहमान चंडीगढ़ के एक इंजीनियरिंग कालेज का स्टूडेंट बताया जा रहा है।

Loading...