लखनऊ में मासूम के साथ दरिंदगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जनपद के गोसाईंगंज के महुरा गांव में सोमवार को एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया गया| जब मासूम की हालत बिगड़ी तो उसे धमकाते हुए अपनी दुकान में ताला लगाकर आरोपी फरार हो गया। पीड़ित परिवार को इसकी जानकारी हुई तो वह थाने पहुंचे। जहां उन्हें ही घंटों बैठाए रखा गया। बाद में मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें चलता कर दिया गया।

गोसाईंगंज के महुरागांव की प्राइमरी स्कूल की कक्षा तीन की छात्रा अपनी छोटी बहन के लिए नीम की पत्ती तोड़ने गई थी। तभी वहां परचून दुकानदार तेजवली ने उसे पकड़ कर दुकान में खींच लिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे बदहवास हालत में छोड़कर फ रार हो गया। बेटी के घंटों तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वो परचून की दुकान में बेहोशी की हालत में मिली। होश में आने पर उसने अपनी मां को पूरी बात बताई।

परिजन उसे थाने लेकर आये जहां पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाय उससे उल्टे सीधे सवालों में जुट गई। घंटों बाद पुलिस ने पावर 46 से पीड़ित परिवार को आरोपी के घर व दुकान पर दबिश देने के लिए साथ भेज दिया। वहीं पुलिस करीब आठ घंटे पीड़ित परिवार को बैठाए रखने के बाद छात्रा को मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा जहां से उसे झलकारी बाई रेफर कर दिया गया।