लालू को मिल रही उनके पाप की सजा: सुशील मोदी

पटना। बिहार में जारी विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन और भाजपा के जारी ट्विटर वार में एक बार फिर पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर लालू पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी लालू की चुनावी जनसभाओं में हो रहे हादसों को पाप की सजा बताया है।

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘कभी लालू प्रसाद का मंच टूटता है, तो कभी उनके ऊपर पंखा गिरता है. फिर भी वे नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्हें 15 साल के जंगलराज, गोमांस खाने का समर्थन और ब्राह्मणों को खुलेआम गाली देने के पाप की सजा जल्द ही मिलने जा रही है। देवी मां का लॉकेट किसी पथभ्रष्ट को नहीं बचा सकता।

 

अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से जदयू नेता व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लिया। उन्होने कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा से गठबंधन तोड़कर खुद को इतिहास के कूड़ेदान में डाल लिया। जनता को छोड़ कर लालू प्रसाद एंड संस की सेवा करने से उनके अच्छे दिन नहीं लौटेंगे।

मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव की दो जनसभाओं में बड़े हादसे होते-होते टल गए। पहले बीते मंगलवार को अरवल के मधुबन में मंच का एक हिस्सा टूट कर गिर गया था जिसमें कई नेताओं को चोट लग गई थी। उसके बाद मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान चाय पीते वक्त ऊपर टंगा पंखा लालू पर गिर पड़ा था। हालांकि इन दोनों घटनाओं में लालू बाल-बाल बच गए।