लालू ने कहा हिन्दू भी खाते हैं गौमांस तो गिरिराज बोले बौरा गए हैं लालू  

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के चलते एक तो पहले से ही राजनीतिक गलियारों का माहौल गर्म बना हुआ है वहीं अब लालू प्रसाद यादव ने गौमांस की बिक्री पर एक बयान देकर इस सियासी गर्मी को और बढ़ा दिया है। दरअसल, लालू ने कहा है कि हिन्दू भी गौमांस खाते हैं, भाजपा इसके नाम पर सांप्रदायिकता फैला रही है। भाजपा ने लालू के इस बयान का जमकर विरोध किया है।

लालू ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हिंदू भी बीफ़ खाते हैं, लेकिन बीजेपी इसके नाम पर सांप्रदायिकता फैला रही है। लालू के यह बयान सामने आने के बाद भाजपा ने इसका कडा विरोध किया है। भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि लालू का यह बयान निंदनीय है। वे अपना यह बयान वापस ले नहीं तो उनके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

गिरिराज सिंह अपनी प्रतिक्रिया सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से दी है। उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा कि बौरा गए हैं। हिंदू गौ पालक कभी गाय नहीं खाते। वोट के लिए हिंदू को बदनाम न करें। शब्द वापस लें नहीं तो उनके घर से आंदोलन शुरू कर दूंगा।

आपको बता दें कि लालू का यह बयान उस समय आया है जब उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में स्थित दादरी क्षेत्र में गौमांस खाने की झूठी अफवाह फैलाकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो लोग को गिरफ्तार भी किया है।

Loading...