लोकसभा में आजम खां के बयान पर हंगामा, बचाव में आये अखिलेश यादव

azam khan loksabha
संसद में आजम खां के बयान पर हंगामा, बचाव में आये अखिलेश यादव

नई दिल्ली। तीन तलाक बिल पर लोकसभा में चर्चा के दौरान समाजवादी पार्टी की तरफ से रामपुर के सांसद आजम खां बोलने के लिए उठे। आजम खां ने अपनी बात की शुरूआती शेर बढ़ते हुए किया। इसके बाद बीजेपी सांसदों की तरफ से हंगामा शुरू हो गया। जिस वक्त आजम खान बोल रहे थे तब स्पीकर की कुर्सी पर भाजपा सांसद रमा देवी बैठी हुई थीं।

%e0%a4%b2%e0%a5%8b%e0%a4%95%e0%a4%b8%e0%a4%ad%e0%a4%be %e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82 %e0%a4%86%e0%a4%9c%e0%a4%ae %e0%a4%96%e0%a4%be%e0%a4%82 %e0%a4%95%e0%a5%87 %e0%a4%ac%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%a8 :

रामपुर से सांसद आजम खां लोकसभा आसन पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर टिप्पणी की थी। इसके बाद बीजेपी सांसदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं, इसके बाद आजम खां ने कहा कि अगर उन्होंने कुछ भी ऐसा बोला, जो सदन की कार्यवाही के लिए गलत हो तो वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं।

इतना कहने के बाद आजम खान सदन छोड़कर चले गए। आजम खान की जिस टिप्पणी पर विवाद हुआ उसे संसद की कार्यवाही से हटा लिया गया है। आजम खान के कथन पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, अर्जुन मेघवाल समेत भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने विरोध किया और आजम खां से माफी मांगने की बात करने लगे।

वहीं, आजम खां के बयान का अखिलेश यादव ने बचाव किया। उन्होंने कहा कि आजम खान ने कुछ भी ऐसा नहीं बोला जिससे पीठ की गरिमा को ठेस पहुंचा हो। इस दौरान अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी के सांसदों के बीच तीखी बहस हो गई।

नई दिल्ली। तीन तलाक बिल पर लोकसभा में चर्चा के दौरान समाजवादी पार्टी की तरफ से रामपुर के सांसद आजम खां बोलने के लिए उठे। आजम खां ने अपनी बात की शुरूआती शेर बढ़ते हुए किया। इसके बाद बीजेपी सांसदों की तरफ से हंगामा शुरू हो गया। जिस वक्त आजम खान बोल रहे थे तब स्पीकर की कुर्सी पर भाजपा सांसद रमा देवी बैठी हुई थीं। रामपुर से सांसद आजम खां लोकसभा आसन पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर टिप्पणी की थी। इसके बाद बीजेपी सांसदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं, इसके बाद आजम खां ने कहा कि अगर उन्होंने कुछ भी ऐसा बोला, जो सदन की कार्यवाही के लिए गलत हो तो वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। इतना कहने के बाद आजम खान सदन छोड़कर चले गए। आजम खान की जिस टिप्पणी पर विवाद हुआ उसे संसद की कार्यवाही से हटा लिया गया है। आजम खान के कथन पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, अर्जुन मेघवाल समेत भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने विरोध किया और आजम खां से माफी मांगने की बात करने लगे। वहीं, आजम खां के बयान का अखिलेश यादव ने बचाव किया। उन्होंने कहा कि आजम खान ने कुछ भी ऐसा नहीं बोला जिससे पीठ की गरिमा को ठेस पहुंचा हो। इस दौरान अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी के सांसदों के बीच तीखी बहस हो गई।