शत्रुघ्न सिन्हा ने दाल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र को घेरा

नई दिल्ली| दाल की बढ़ती कीमतों को लेकर जहां विपक्ष मोदी सरकार को घेरने से नहीं चूक रहा है वहीँ अब अपने भी इस मुद्दे को लेकर सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी सरकार से दाल की कीमतों को काबू करने लिए जरूरी कदम उठाने की मांग की है। शत्रुघन सिन्हा ने ट्वीट करके कहा कि दाल की कीमत 200 रुपए किलो से अधिक हो गई है। सरकार को इसे कम करने के लिए जरुरी कदम उठाने चाहिए। उन्होंने लिखा कि हमने पहले प्याज के आंसू देखे हैं उसे भूलना नहीं चाहिए।

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा काफी समय से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। वह अक्सर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ़ करते पाये जाते हैं। हाल के दिनों में उनकी कई बार नीतीश कुमार के साथ मुलाकात हो चुकी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पिछले दिनों में कई बार नीतीश के नेतृत्व क्षमता की तारीफ की है। उन्होंने नीतीश को मौजूदा समय में देश का सबसे अच्छा मुख्यमंत्री भी बताया था। उनके इस बयान पर भाजपा ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी थी। अपने बयान पर कायम रहते हुए उन्होंने सफाई दी थी कि उनका बयान उनकी व्यक्तिगत राय है और भाजपा या फिर राजनीति से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

Loading...