शराब की भट्टियों के बाद गोमांस के लिए बूचड़खाने भी खुलवा देंगे नीतीश: सुशील मोदी  

पटना। राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव द्वारा गोमांस क लेकर दिये गए बयान ने उन्हे विपक्षियों के निशाने पर लाकर खड़ा कर दिया है। उनके बयान को लेकर पहले जहां भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने उनपर निशाना साधा था, वहीं अब बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी लालू व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने गाँव-गाँव में शराब की भट्ठी खुलवा दी। फिर मौका मिला तो गोमांस (बीफ) के लिए बूचड़खाने भी खुलवा देंगे। उन्होने यह वक्तव्य सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से दिया।

आपको बता दें कि बीते दिन लालू ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि हिन्दू भी गोमांस खाते हैं। वे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में स्थित दादरी क्षेत्र में हुई उस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें गोमांस खाने की झूठी अफवाह फैलाकर कुछ असामाजिक तत्वों ने अखलाक नाम के एक बुजुर्ग की हत्या कर दी थी। उन्होने कहा था कि कौन क्या खाता है, इसको लेकर किसी की हत्या नहीं की जा सकती।

इसके बाद गिरिराज सिंह ने लालू के इस बयान का विरोध करते हुए सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा था कि लालू बौरा गए हैं। हिंदू गौ पालक कभी गाय नहीं खाते। वोट के लिए हिंदू को बदनाम न करें। शब्द वापस लें नहीं तो उनके घर से आंदोलन शुरू कर दूंगा।

 

 

Loading...