शारीरिक संबंधों पर सनी लियोन ने दिया बड़ा बयान

मुंबई: जिस्म 2 के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने वाली कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं| एक इंटरव्‍यू में सनी लियोन ने कहा कि मैं सेफ सेक्‍स को प्रमोट कर रही हूं। यदि कोई परिवार बच्‍चे के लिए तैयार नहीं है तो गर्भनिरोधक गोलियों की तुलना में कंडोम बेहतर विकल्‍प हैं जिनके जरिए महिला के शरीर, दिमाग और हॉर्मोन्स पर बुरा असर पड़ता है। मैं इसे गलत चीज की तरह से नहीं देखती।

उन्होंने कहा कि शारीरिक संबधो के समय कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। इससे बाद में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता। सनी लियोनी ने उनके नाम को लेकर हो रहे विवादों पर कहा कि ये ना सिर्फ उनको बल्कि उनको बल्कि उनके पति डेनियल के भी इससे दुख होता है।

सनी लियोन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मस्तीजादे’ के बारे में कहा कि इस फिल्म के रिलीज होने पर दर्शकों का दिल जीत लेगी। भारत में फिल्मों पर सेंसर बोर्ड के सख्त रवैये पर उन्होंने कहा कि वो भारत के सभी कानूनों की इज्जत करती हैं। किस शहर के सनी मिस करती हैं? इस पर सनी लियोनी ने कहा कि उन्हे लॉस एंजिल्स बहुत याद आता है।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में सनी लियोन के कंडोम विज्ञापन को लेकर अतुल अंजान ने एक विवादित बयान दिया था। अतुल अंजान ने एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि इससे रेप की घटनाएं बढ़ेंगी। यूपी के गाजीपुर में हुई एक रैली में उन्होंने इस विज्ञापन को ‘काम वासना को बढ़ाने वाला और सोचने समझने की शक्ति खत्म कर देने वाला’ करार दिया है। सनी लियोनी की इस ऐड को लेकर दिल्ली महिला आयोग की पूर्व चेयरपर्सन बरखा सिंह ने भी सनी लियोनी को आड़े हाथों लेने की कोशिश की थी।