शाहजहांपुर में धार्मिक ग्रंथ पढ़ने गई नाबालिग से दुराचार

 

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं| लगता है यहां अपराधियों पर पुलिस का खौफ ही खत्म हो गया है| ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से है जहां धार्मिक ग्रन्थ पढ़ाने वाले एक युवक ने आठ साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। युवक ने बच्ची को कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना कांट क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी आठ साल की बच्ची गांव के ही रहने वाले मुवीन के घर धार्मिक ग्रन्थ पढ़ने जाती थी। जहां मुवीन की पत्नी सुमैरा उसे पढ़ाती थी। बुधवार सुबह भी उनकी बच्ची मुवीन के घर पढ़ाई करने गई थी। इस बीच काम में व्यस्त सुमैरा ने अपने बेटे सलमान से बच्ची को पढ़ाने को कहा।

सलमान बच्ची को लेकर ऊपरी मंजिल वाले कमरे ले गया। आरोप है इस दौरान सलमान ने उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची की चीख सुनकर सलमान की मां ने बच्ची को छुड़ाया। गंभीर हालत में बच्ची अपने घर पहुंची और अपनी मां को पूरी घटना बताई। बच्ची के पिता उसे लेकर थाने गए जहां उन्होंने आरोपी युवक सलमान के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर दी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी सलमान के खिलाफ पास्को एक्ट समेत 376 में मुकदमा पंजीकृत कर बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ने के लिए दबिश दी लेकिन वह मौके से फरार हो चुका था। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है।