शीना बोरा हत्याकांड: 19 अक्टूबर तक बढ़ी इंद्राणी व अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत  

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड मामले में सोमवार को अदालत ने इस मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय की न्यायिक हिरासत 19 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। अदालत ने यह फैसला पुलिस की मांग पर सुनाया है। जिस समय अदालत ने यह फैसला सुनाया, संजय खन्ना व श्यामवर राय अदालत में मौजूद थे जबकि इंद्राणी मुखर्जी अस्पताल में भर्ती हैं। इस वजह से वे अदालत नहीं आ सकी।   

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को पुलिस ने संजय खन्ना व श्यामवर राय को किला कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने इस मामले के आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग की थी जिसे अदालत ने स्वीकृति दे दी है। अदालत ने तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत 19 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

गौरतलब है कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी और लंबे समय चली पूछताछ के बाद 7 सितंबर को अदालत ने इंद्राणी और श्याम राय को 21 सितंबर तक न्यासिक हिरासत में भेज दिया था, जिसे 5 अक्तूबर तक बढ़ा दिया गया था। वहीं, 8 सितंबर को संजीव खन्ना को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

आपको बता दें कि बीते दिनों सीने में दर्द होने की वजह से इंद्राणी मुखर्जी को मुंबई के सर जेजे ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स में भर्ती कराया गया था। पहले आशंका जताई जा रही थी कि इंद्राणी ने दवाइयों की ओवरडोज़ ले ली है लेकिन बाद में अदालत में फोरेंसिक जांच में इस बात की पुष्टि हो गई कि इंद्राणी ने ओवरोडोज़ नहीं लिया था। वहीं अब इंद्राणी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

डॉ. टीपी लहाणे ने कहा कि वह अब खतरे से बाहर हैं और होश में हैं। हमने उन्हें पानी दिया और वह पी गईं। उन्हें अगले 48 घंटों तक निगरानी में रखा जाएगा। उसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।