शूटिंग के दौरान जब जॉन घिरे मुसीबत में, फिर जानिए क्या हुआ

मुंबई| जॉन अब्राहम इन दिनों निर्देशक अभिषेक शर्मा की फिल्म ‘परमाणु’ की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन शूटिंग के दौरान जॉन को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ गया।

दरअसल, जॉन की आने वाली फिल्म ‘परमाणु’ की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है। शूटिंग के दौरान जैसलमेर में रेत का तूफान आ गया था जिसके चलते शूटिंग रोकने तक की नौबत आ गई थी, क्योकि रेतीले तूफान की वजह से तैयार किया गया सेट पूरी तरह से कवर हो गया था। बावजूद इसके जॉन ने शूटिंग जारी राखी और सीन्स को बखूबी शूट किया।

{ यह भी पढ़ें:- 'सत्यमेव जयते' में दिखेगा 'सिर्फ तुम' के गाने का रीमिक्स, देखें नोरा फतेही के डांस मूव्स }

आपको बता दें कि फिल्म में डायना पेंटी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी, वह भी इस फिल्म में फौजी का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। हाल हीं में डायना का एक लुक जारी किया गया था जिसमे वह फौजी वर्दी में नजर आ रहीं थी। साथ ही इस फिल्म में बोमन ईरानी भी एक दमदार किरदार में नजर आने वाले है।

फिल्म का एक शेड्यूल शूट होने के बाद इसकी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग 17 जुलाई से मुंबई की जाएगी। खबरों की माने तो मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग करीब दो हफ्ते तक चलेगी।

{ यह भी पढ़ें:- रेस 3 की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे सलमान खान, CM महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात  }

मुंबई| जॉन अब्राहम इन दिनों निर्देशक अभिषेक शर्मा की फिल्म ‘परमाणु’ की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन शूटिंग के दौरान जॉन को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ गया। दरअसल, जॉन की आने वाली फिल्म ‘परमाणु’ की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है। शूटिंग के दौरान जैसलमेर में रेत का तूफान आ गया था जिसके चलते शूटिंग रोकने तक की नौबत आ गई थी, क्योकि रेतीले तूफान की वजह से तैयार किया गया सेट पूरी तरह से कवर…
Loading...