1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. श्रेयस अय्यर नें सफल सर्जरी के बाद फैन्‍स के साथ साझा की तस्वीर, कहा- आप सभी का शुक्रिया

श्रेयस अय्यर नें सफल सर्जरी के बाद फैन्‍स के साथ साझा की तस्वीर, कहा- आप सभी का शुक्रिया

भारतीय किकेट टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कंधे की सफल सर्जरी के बाद फैन्‍स के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर की। इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए श्रेयस अय्यर का कंधा उतर गया था।

By Anoop Kumar 
Updated Date

नई दिल्ली: भारतीय किकेट टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कंधे की सफल सर्जरी के बाद फैन्‍स के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर की। इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए श्रेयस अय्यर का कंधा उतर गया था। जिसके चलते वो आईपीएल 2021 से भी बाहर हो गए हैं। अय्यर की गैर मौजूदगी में मुख्‍य कोच रिकी पोंटिंग ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कमान को युवा रिषभ पंत को सौंप दिया है। श्रेयस अय्यर ने सर्जरी के बाद बेड पर लेटे हुए तस्‍वीर फैन्‍स के साथ शेयर की। उन्‍होंने लिखा, “मेरी सर्जरी कामयाब रही। शेर के दिल जैसी दृड़ता के साथ मैं ज्‍यादा समय व्‍यर्थ किए बिना वापसी करूंगा। आप सभी का शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में भी श्रेयस अय्यर नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स को अपनी कप्तानी में पिछले साल फाइनल तक पहुंचाने वाले इस बल्लेबाज की कमी फ्रेंचाइजी टीम को जरूर खलेगी। हालांकि खिताबी मैच में उन्‍हें मुंबई इंडियंस के हाथों पराजय झेलनी पड़ी।

पढ़ें :- राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अश्विन को चार ओवर न देना बड़ी गलती : रिकी पोंटिंग

श्रेयस अय्यर भले ही इस सीजन में आईपीएल नहीं खेल पा रहे हों लेकिन इसके बावजूद भी उन्‍हें दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ हुए करार के चलते पूरी छह करोड़ रुपये की राशि मिलेगी। बीसीसीआई द्वारा साल 2011 में लाए गए नियम के चलते भारतीय क्रिकेटर्स के चोटिल होने के बावजूद उन्‍हें आईपीएल नहीं खेलने पर भी अनुबंध की पूरी राशि दी जाती है।

पढ़ें :- IPL 2021: मुंबई इंडियंस को लेकर क्रुणाल पांड्या ने कहीं ये बातें, जानिए...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...