सनकी ऑटो ड्राइवर ने 300 महिलाओं को बनाया एचआईवी पॉजिटिव

 
नई दिल्ली। हैदराबाद में चोरी के आरोप में पकडे गए एक सनकी ऑटो ड्राइवर ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जो बताया उससे उनके होश उड़ गए। दरअसल ऑटो ड्राइवर एचआईवी पॉजिटिव था। उसने 300 से ज्यादा महिलाओं, गृहणियों के साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाते हुए उन्हें भी एचआईवी पॉजिटिव कर दिया।
 
पुलिस ने बताया कि पेशे से ऑटो ड्राइवर मिरजालगुडा ने तीन शादियां की थी लेकिन उसकी हरकतों से तंग आकर तीनो पत्नियों ने उसे छोड़ दिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है, जिसका उसे कुछ महीने पहले ही पता चला है। इसके बाद वह जानबूझ कर वेश्यालयों में जाकर और अन्य महिलाओं के साथ भी असुरक्षित यौन संबंध बनाता रहा। उसने बताया कि इस दौरान उसने 300 महिलाओं के साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाकर उन्हें एचआईवी पॉजिटिव कर दिया। इनमें घरेलू महिलाएं भी शामिल हैं। उसने बताया कि बच्चों को स्कूल लाने-ले जाने के दौरान वह अधिकतर महिलाओं के संपर्क में आया था। 
 

इससे पहले 17 अक्टूबर को उप्पल के सेवन हिल्स कॉलोनी निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर मेरव्या कार्ल ने उप्पल पुलिस को अपने यहां 5 तोला सोने की सेंधमारी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इस मामले में पुलिस ने गहनता  से जांच-पड़ताल की और चोरी  के आरोपी ऑटो ड्राइवर का गिरफ्तार किया|

Loading...