1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा की महिला प्रत्याशी से बदसलूकी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सीएम के आदेश पर सीओ और थाना इंचार्ज सस्पेंड

सपा की महिला प्रत्याशी से बदसलूकी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सीएम के आदेश पर सीओ और थाना इंचार्ज सस्पेंड

लखीमपुर खीरी के पसगवां ब्लॉक परिसर में नामांकन के दौरान सपा समर्थित महिला प्रत्याशी रितू सिंहू और उनकी प्रस्ताव से बदसलूकी की गई। ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुई। वहीं, इस घटना का वाीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लखीमपुर खीरी के पसगवां ब्लॉक परिसर में नामांकन के दौरान सपा समर्थित महिला प्रत्याशी रितू सिंहू और उनकी प्रस्ताव से बदसलूकी की गई। ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुई। वहीं, इस घटना का वाीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

पढ़ें :- BSP अकेले लड़ेगी 2022 का चुनाव, नहीं होगा किसी से गठबंधन : सतीश चंद्र मिश्र

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सीओ और थाना इंचार्ज को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही इस मामले में एक करीबी को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी भाजपा सांसद का करीबी है। बता दें कि, भाजपा समर्थकों द्वारा सपा प्रत्याशी रितु सिंह से बदसलूकी व नामांकन न करने देने के मामले का संज्ञान लेते हुए अखिलेश यादव ने पीड़िता को लखनऊ बुलाया है।

रितु सिंह और उनकी प्रस्तावक अनीता देवी से गुरुवार को बदसलूकी की गई थी। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रितु सिंह लखनऊ पहुंच चुकी हैं। उधर मामले में एडीजी प्रशांत कुमार के आदेश के बाद दर्ज हुई एफआईआर के बाद मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी यश वर्मा भाजपा का जिलाध्यक्ष होने के साथ ही भाजपा सांसद रेखा वर्मा का करीबी भी बताया जा रहा है।भाजपा सूत्रों के हवाले से खबर है कि पार्टी ने भी प्रकरण को गंभीरता से लिया है। कुछ लोगों पर संगठन भी कार्रवाई कर सकता है।

 

पढ़ें :- मायावती ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा-राजनीतिक स्वार्थ व सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे नाटकबाजी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...