1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा नेता समेत तीन की हत्या: घर में गोली चली लेकिन किसी को नहीं लगी भनक, दंपति और उनकी मां को मृत देख उड़े सबके होश

सपा नेता समेत तीन की हत्या: घर में गोली चली लेकिन किसी को नहीं लगी भनक, दंपति और उनकी मां को मृत देख उड़े सबके होश

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। वो ताबड़तोड़ वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला बदायूं जिले के उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने बीती देर शाम सपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता (58), उनकी पत्नी शारदा (55) और मां शांतिदेवी (80) की गोली मारकर हत्या कर दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बंदायू। उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। वो ताबड़तोड़ वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला बदायूं जिले के उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने बीती देर शाम सपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता (58), उनकी पत्नी शारदा (55) और मां शांतिदेवी (80) की गोली मारकर हत्या कर दी।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक से आए थे और आसानी से वारदात कर फरार हो गए। शुरूआती जांच में पुलिस इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश मानकर जांच कर रही है। सबसे बड़ी बात ये है कि हत्यारों ने घर के अंदर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी।

गांव के लोगों पर ही हत्या का आरोप
वारदात के बाद पीड़ित परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही रविंद्र दीक्षित उसके बेटों एवं चालक समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस तरह घटना की हुई जानकारी
बताया जा रहा है कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश गुप्ता के छोटे भाई पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेश गुप्ता पास के गांव गए थे। वहां से उन्होंने राकेश गुप्ता को कॉल की। कॉल रिसीव नहीं हुई तो उन्होंने पड़ोसी को घर भेजा। उसे घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। इस पर वो किसी तरह से छत पर चढ़कर देखा तो उनके होश उड़ गए। घर में तख्त के नजदीक राकेश गुप्ता का शव, जबकि मां का शव रसोईघर में पड़ा था। उनकी पत्नी का शव चारपाई पर था। घर में हर तरफ खून बिखरा था।

पढ़ें :- Lucknow News: श्रीरामचरित मानस की प्रतियां जलाने के मामले में 5 आरोपी हुए गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...