ससुर से हुआ विवाद, महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को ज़िंदा जला डाला

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने अपने ससुर से हुये विवाद का गुस्सा अपने दो मासूमो पर निकाल दिया सौर उन्हे जिंदा जलाकर मार दिया। कलयुगी मां ने गुस्से मे आकर अपने 2 साल के बेटे और 9 महीने की बेटी पर मिट्टी का तेल डालकर उन्हे जिंदा जला दिया। सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।




घटना गोरखपुर के बांसगांव थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली कंचन यादव अपने ससुर और तीन बच्चों को लेकर रहती थी। कंचन का पति रामहित यादव 4 महीने पहले नौकरी की तलाश में दिल्ली चला गया। रविवार की सुबह कंचन का अपने ससुर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद ससुर अपने बड़े पोते राम भवन यादव को अपने साथ खेत लेकर चले गए। कुछ देर बाद कंचन ने अपने दोनों मासूम बच्चों अनिल यादय और 2 साल की बेटी नीतू यादव 9 महीने को एक कपड़े में लपेटा और मासूमो पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।




गाँव के लोगों ने जब धुआं उठता देखा तो पुलिस को इस बात की सूचना दी। मौके से पहुची पुलिस ने जलते हुये शवो पर पानी डालकर आग बुझाई, शव करीब 80 प्रतिशत तक जल चुके थे। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है।




पुलिस का कहना है कि ससुर के साथ विवाद के बाद कंचन ने गुस्से में अपने 2 साल के बेटे और 9 महीने की बेटी को जिंदा जला दिया। महिला को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। महिला ने बताया, उसका ससुर उसे हर रोज़ मारता-पीटता था।


{ यह भी पढ़ें:- पंचायती राज घोटाला: 12 अफसरों पर गिरी गाज, CM योगी ने दिये विजिलेंस जांच के आदेश }