सहवाग ने संन्यास की ख़बरों को किया खारिज, कहा- वक्त आने पर करूंगा फैसला

 
नई दिल्ली| विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेद्र सहवाग ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ख़बरों को खारिज कर दिया है। सहवाग ने कहा है कि उन्होंने अभी संन्यास का फैसला नहीं लिया है और वक़्त आने पर वह खुद ही अपने फैसले से लोगों को बाखबर कर देंगे।

दरअसल दुबई से एक विदेशी पत्रकार ने सोमवार को ट्वीट किया था कि लगता है सहवाग इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान कर सकते हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी सहवाग का रिटायरमेंट ट्रेंड करने लगा तो सहवाग की ओर से खुद ही इसका खंडन आया।

बता दें कि सहवाग मास्टर्स चैंपियंस टी20 लीग के लॉन्च के मौके पर दुबई में ब्रायन लारा, ग्रीम स्मिथ और अज़हर महमूद के साथ मौजूद थे। वहां उनसे पूछा गया कि वे एमसीएल कैसे खेल सकते हैं जबकि वो रिटायर नहीं हुए हैं। इस पर सहवाग का जवाब था- “अगर मैं रिटायर नहीं हुआ तो नहीं खेलूंगा। मैं भारत वापस जाऊंगा और अपने रिटायरमेंट की घोषणा करूंगा। इसलिए ये अभी आधिकारिक नहीं है।”

इस लीग का दूसरा सीज़न अगले साल के शुरू में दुबई में खेला जाना है। इस लीग में सिर्फ रिटायर खिलाड़ी ही हिस्सा ले सकते हैं। सहवाग का मौजूदा घरेलू सीज़न में मेंटर के तौर पर हरियाणा से खेलने का अनुबंध है।

हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अनिरुद्ध चौधरी के मुताबिक सहवाग जब भी रिटायरमेंट का फैसला करेंगे वो एचसीए और बीसीसीआई को बताएंगे। सहवाग ने घरेलू सीज़न में दिल्ली से हरियाणा शिफ्ट करने का फैसला इसीलिए किया कि खुद खेलने के साथ इस राज्य की युवा टीम को मदद कर सकें।

Loading...