सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई : राजनाथ

%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%bf%e0%a4%95 %e0%a4%b8%e0%a4%a6%e0%a5%8d%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b5 %e0%a4%ac%e0%a4%bf%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%a1

नई दिल्ली| गौमांस खाने से जुड़ी अफवाहों के बाद दादरी जिले में भीड़ द्वारा एक आदमी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के सिलसिले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में सांप्रदायिक सदभाव को बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली में एक समारोह से इतर राजनाथ सिंह ने कहा कि चाहे राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, देश में सांप्रदायिक सदभाव तोड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दादरी में व्याप्त तानव से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे। दादरी में गौमांस खाने के आरोप के चलते एक मुस्लिम व्यक्ति की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

बिसहड़ा गांव में रहने वाले अखलाक पर करीब 200 लोगों की भीड़ ने उस समय हमला किया था, जब पास के एक मंदिर से की गई सार्वजनिक घोषणा में कहा गया था कि परिवार ने बीते सोमवार की रात को एक गौमांस का सेवन किया था। सिंह ने पीट-पीटकर हत्या करने के इस मामले को कल ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया था और लोगों से सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने की अपील की थी।

नई दिल्ली| गौमांस खाने से जुड़ी अफवाहों के बाद दादरी जिले में भीड़ द्वारा एक आदमी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के सिलसिले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में सांप्रदायिक सदभाव को बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।दिल्ली में एक समारोह से इतर राजनाथ सिंह ने कहा कि चाहे राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, देश में सांप्रदायिक सदभाव तोड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दादरी में…