1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. साउथ के सुपरस्टार के साथ धमाल मचाने वाली हैं कैटरीना कैफ, इस एक्टर के साथ काम करेंगी

साउथ के सुपरस्टार के साथ धमाल मचाने वाली हैं कैटरीना कैफ, इस एक्टर के साथ काम करेंगी

अपने फिल्मी  करियर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कई शानदार फिल्मों में काम की है।  फिल्म निर्माता भी अपनी फिल्मों में कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म बनाना पसन्द करते  करते हैं। यही कारण है कि कैटरीना हर बड़े स्टार के साथ एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: अपने फिल्मी  करियर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कई शानदार फिल्मों में काम की है।  फिल्म निर्माता भी अपनी फिल्मों में कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म बनाना पसन्द करते  करते हैं। यही कारण है कि कैटरीना हर बड़े स्टार के साथ एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं। अब एक्ट्रेस साउथ के एक सुपरस्टार के साथ काम करती नजर आने वाली हैं। जी हां, कैटरीना जल्द ही साउथ के एक बड़े सुपरस्टार के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाली हैं।

पढ़ें :- BOLLYWOOD: प्रणति राय प्रकाश और ऋत्विक धनजानी ने अपने नए एक्शन ड्रामा 'कार्टेल' के लिए ग्रैफिटी पहनावा किया पोस्टर लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता श्रीराम राघवन  ने अगली फिल्म के लिए कैटरीना को ले लिया है। जानकारी के मुताबिक कैटरीना पहली बार साउथ के स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। इतना ही नहीं श्रीराम राघवन के साथ भी एक्ट्रेस पहली बार ही काम करेंगी।

जानकारी के मुताबिक इन दिनों कैटरीना फिल्म की कहानी पढ़ रही हैं। इससे कैटरीना अपने किरदार को ठीक से समझ पाएंगी और इसी के अनुसार खुद को ढाल भी पाएंगी। फिल्म का टाइटल तय नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि मेरी क्रिसमस के नाम से फिल्म बनायी जा सकती है। फिल्म के बारे में यह जानकारी भी सामने आयी है कि इस पूरी ही फिल्म का पूरा शूटिंग शेड्यूल 30 दिन का होगा। इतना ही नहीं फिल्म भी केवल 90 मिनट की होने वाली हैं। जब से ये खबर सामने आई है विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ साथ में काम करेंगे, दोनों के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

इसके अलावा कैटरीना अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना जबदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का ही हिस्सा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। फिल्म बनकर तैयार है और रिलीज का इंतजार कर रही है। इसके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 को लेकर भी चर्चा में हैं।

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2020 : मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, बॉलीवुड में लगा बधाईयों का तांता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...