1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सिद्धू के ‘ईंट से ईंट बजा दूंगा’ वाले बयान पर मनीष तिवारी बोले-वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती

सिद्धू के ‘ईंट से ईंट बजा दूंगा’ वाले बयान पर मनीष तिवारी बोले-वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चल रही सियासी खिंचतान के बीच प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का एक बयान सुर्खियों में छाया हुआ है। सिद्धू ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि फैसले लेने की आजादी नहीं मिली तो 'ईंट से ईंट बजा दूंगा'। सिद्धू के इस बयान के बाद से कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चल रही सियासी खिंचतान के बीच प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का एक बयान सुर्खियों में छाया हुआ है। सिद्धू ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि फैसले लेने की आजादी नहीं मिली तो ‘ईंट से ईंट बजा दूंगा’। सिद्धू के इस बयान के बाद से कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

पढ़ें :- मल्लिकार्जुन खड़गे या शशि थरूर कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष? मनीष तिवारी के बयान से लग रहे ये कयास

इन सबके बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता मनीष तिवारी (Manish Tewari) भी इस विवाद में कूद गए हैं। उन्होंने सिद्धू के वीडियो को ट्वीट करते हुए नाराजगी जाहिर की है। मनीष तिवारी (Manish Tewari) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती’।

पढ़ें :- Congress Presidential Election: मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे अशोक गहलोत,मनीष तिवारी

बता दें कि, सिद्धू Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि हाईकमान उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं देता है तो वो ईंट से ईंट बजा देंगे। मनीष तिवारी ने सिद्धू के इस बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए उन्हें घेरा है।

इसके साथ ही मनीष तिवारी (Manish Tewari) के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले सिद्धू के इसी बयान पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा था कि इसे बगावत कहना गलत होगा, क्योंकि सबके बोलने का अंदाज अलग होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...