1. हिन्दी समाचार
  2. सिर्फ ट्विटर पर ही क्यों लिख रहे हैं चौकीदार, आधार कार्ड और पासपोर्ट पर भी लिखें : अकबरूद्दीन ओवैसी

सिर्फ ट्विटर पर ही क्यों लिख रहे हैं चौकीदार, आधार कार्ड और पासपोर्ट पर भी लिखें : अकबरूद्दीन ओवैसी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ‘मै भी चौकीदार’ कैंपेन को धार देने में जुटी है। वह लोगों को सोशल मीडिया से इस अभियान के जरिए जोड़ने की कोशिश में जुटी है। वहीं कांग्रेस ‘चौकीदार चोर’ का नारा लगागर भाजपा को घेरने में जुटी है। ऐसे में AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने चौकीदार शब्द को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।

पढ़ें :- ऐसे लोगों के घर में नहीं आती लक्ष्मी, हमेशा बनी रहती पैसों की कमी, जानिए इनकी गलती

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मेरे पास आयें मैं उनको टोपी और सीटी दूंगा। AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मैंने ट्विटर पर सभी चौकीदार लिख रहे हैं। प्रधानमंत्री ने भी चौकीदार नरेन्द्र मोदी लिखा है।’ यह लोग केवल ट्विटर पर ही चौकीदार लिख रहे हैं इन्हें आधार कार्ड और पासपोर्ट पर भी लिख लेना चाहिए।

इसके साथ प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश को चायवाले या फिर पकौड़ेवाले की जरूरत नहीं है। अगर मोदी की रुचि है, तो उन्हें मेरे पास आना चाहिए मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा।

बतातें चलें कि अकबरुद्दीन ओवैसी अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वह प्रधानमंत्री पर पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। आपको बता दें कि तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में यानी 11 अप्रैल को मतदान होना है।

हैदराबाद लोकसभा सीट से AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं चौकीदार शब्द को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी लगातार प्रधानमंत्री पर हमला करते रहते हैं।

पढ़ें :- यदि आपके हाथों मे है ये खास बात, तो आप अवश्य बनेंगे बहुत धनवान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...