1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: सीएम योगी ने साधा अखिलेश यादव पर तंज कहा- 11 मार्च को लंदन जाने का ले लिया है टिकट

UP Election 2022: सीएम योगी ने साधा अखिलेश यादव पर तंज कहा- 11 मार्च को लंदन जाने का ले लिया है टिकट

उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर जमकर तंज कस रहे हैं। ऐसे में सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर मैंने देखा है कि अखिलेश यादव ने 11 मार्च को लंदन जाने का टिकट ले लिया है और उनके समर्थक परेशान हैं कि वे राज्य छोड़कर जा रहे हैं। यही नही साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस बार का चुनाव 80 बनाम 20 का है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर जमकर तंज कस रहे हैं। ऐसे में सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर मैंने देखा है कि अखिलेश यादव ने 11 मार्च को लंदन जाने का टिकट ले लिया है और उनके समर्थक परेशान हैं कि वे राज्य छोड़कर जा रहे हैं। यही नही साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस बार का चुनाव 80 बनाम 20 का है। सीएम ने कहा कि चौथे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद भाजपा को 80 फीसदी सीटें मिलती दिख रही है। जबकि 20 फीसदी सीटों पर अन्य दलों को संतोष करना पड़ेगा।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

वहीं सीएम योगी ने साल 2019 के लोकसभा सीटों पर बात करते हुए कहा कि सपा और बसपा के गठबंधन के बाद विपक्षी पार्टी बोल रहे थे कि भाजपा झोली में केवल 25 सीटें आएंगी। लेकिन ऐसा नही हुआ भाजपा को 80 फीसदी से ज्यादा सीटें मिली थीं। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीते 25 सालों में पहली बार ऐसा हो रहा है, जब सत्ता में रह चुकी पार्टी के खिलाफ कोई माहौल नहीं है। हिजाब विवाद के बीच खुद के भगवा ड्रेस में रहने के सवाल पर भी सीएम योगी ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में कोई ड्रेस कोड नहीं होता है। लड़कियां अपने घरों में, बाजार में या फिर छुट्टी के दौरान हिजाब पहन सकती हैं। लेकिन जब स्कूल में ड्रेस कोड हो तो फिर उसका पालन करना ही चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...