1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सूर्यकुमार ने जो कहा वो कर के दिखाया, जानिए मैंच से पहले स्काई की भविष्यवाणी

सूर्यकुमार ने जो कहा वो कर के दिखाया, जानिए मैंच से पहले स्काई की भविष्यवाणी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. श्रीलंका के ख़िलाफ़ तीसरे टी20 में सूर्या का बल्ला फिर चमका और उन्होंने अपने करियर का तीसरा शतक जड़ दिया.

By प्रिया सिंह 
Updated Date

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. श्रीलंका के ख़िलाफ़ तीसरे टी20 में सूर्या का बल्ला फिर चमका और उन्होंने अपने करियर का तीसरा शतक जड़ दिया.

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

तीसरे टी-20 से पहले ही सूर्या कुमार ने बड़ा ऐलान कर दिया था।
उन्होंने जो कहा वो कर के दिखाया. बता दें कि तीसरे टी-20 के पहले ही टीम इंडिया के स्टॉर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बड़ा ऐलान कर दिया था। सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘बीती रात हमने अच्छी लड़ाई लड़ी, हम राजकोट में वापसी करेंगे’ यानि उपकप्तान सूर्यकुमार यादव ने शायद पहले ही तीसरे टी-20 के लिए तैयारी पूरी कर ली थी, ऐसे में अब शतकीय पारी खेलने के बाद उनका पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है।

सूर्या ने 51 गेंदों में 7 चौके-9 छक्के ठोक 219.61 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 112 रन कूट डाले। पिछले साल सबसे ज्यादा टी 20 रन जड़ने वाले सूर्या के नाम ये साल की पहली और करियर की तीसरी सेंचुरी थी।

साल 2022 में सूर्यकुमार यादव ने कुल 31 इंटरनेशनल टी20 मैचों में 1164 रन बनाए थे, जिसमें 2 शतक और नौ अर्धशतक शामिल रहे थे. पहली बार ऐसा हुआ था कि कोई भारतीय बल्लेबाज किसी कैलेंडर ईयर के दौरान टी20 इंटरनेशनल में हजार रन बना पाया. ऑस्ट्रेलया में आयोजित टी20 वर्ल्ड कप में भी सूर्या का प्रदर्शन शानदार रहा था. सूर्या ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 59.75 की औसत से 239 रन बनाए जिसमें तीन अर्धशतक शामिल रहे थे. भारतीय फैन्स को उम्मीद है कि सूर्यकुमार यादव अपना धांसू फॉर्म बरकरार रखेंगे.

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...