सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना ने शेयर की फ़ोटो, कहा मेरे मरने के बाद…..

twinkle khanna
सोशल मीडिया पर ट्विंकिल खन्ना ने शेयर की फ़ोटो, कहा मेरे मरने के बाद .....

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कि पत्नी ट्विकंल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “जब वो इस दुनिया में नहीं रहेंगी तो उनकी इस फोटो का इस्तेमाल किया जाएगा”। ट्विंकल खन्ना की इस फ़ोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे भी ट्विंकल खन्ना जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती हैं तो उसे खूब पसंद किया जाता है।

%e0%a4%b8%e0%a5%8b%e0%a4%b6%e0%a4%b2 %e0%a4%ae%e0%a5%80%e0%a4%a1%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be %e0%a4%aa%e0%a4%b0 %e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%82%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%b2 %e0%a4%96 :

ट्विकंल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “उम्मीद है आप सबको मेरी ये नई फोटो पसंद आएगी। यह बहुत ही अनोखा पल है जब फोटोग्राफर ने मेरी आत्मा के सार को कैमरे में कैद किया है। उम्मीद करती हूं कि जब मैं इस दुनिया में नहीं रहूंगी, यही वह पिक्चर होगी जिसे वे बड़ा करेंगे, फैंसी फ्रेम में लगाएंगे और माला पहनाएंगे और मेरी प्रेयर मीटिंग में दिखेंगे।” ट्विंकल खन्ना की इस तस्वीर के पीछे लिखा हुआ है,”डेंजर, कीप आउट।

बताते चलें कि ट्विंकल खन्ना सामाजिक सरोकारों और कई मसलों पर बहुत ही मजेदार राय देती रहती हैं। उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं। ट्विंकल खन्ना ने अबतक तीन किताबें भी लिख चुकी हैं और नियमित तौर पर कॉलम भी लिखती रहती हैं। इस कॉलम का नाम ‘मिसेज फनीबोन्स’ है।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कि पत्नी ट्विकंल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि "जब वो इस दुनिया में नहीं रहेंगी तो उनकी इस फोटो का इस्तेमाल किया जाएगा"। ट्विंकल खन्ना की इस फ़ोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे भी ट्विंकल खन्ना जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती हैं तो उसे खूब पसंद किया जाता है।

ट्विकंल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि "उम्मीद है आप सबको मेरी ये नई फोटो पसंद आएगी। यह बहुत ही अनोखा पल है जब फोटोग्राफर ने मेरी आत्मा के सार को कैमरे में कैद किया है। उम्मीद करती हूं कि जब मैं इस दुनिया में नहीं रहूंगी, यही वह पिक्चर होगी जिसे वे बड़ा करेंगे, फैंसी फ्रेम में लगाएंगे और माला पहनाएंगे और मेरी प्रेयर मीटिंग में दिखेंगे।" ट्विंकल खन्ना की इस तस्वीर के पीछे लिखा हुआ है,"डेंजर, कीप आउट।

https://www.instagram.com/p/BwGqv8jjF_m/?utm_source=ig_embed

बताते चलें कि ट्विंकल खन्ना सामाजिक सरोकारों और कई मसलों पर बहुत ही मजेदार राय देती रहती हैं। उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं। ट्विंकल खन्ना ने अबतक तीन किताबें भी लिख चुकी हैं और नियमित तौर पर कॉलम भी लिखती रहती हैं। इस कॉलम का नाम 'मिसेज फनीबोन्स' है।