हनीमून पर पत्नी का लैपटॉप देख उड़े पति के होश, टूटी शादी

लखनऊ| शादी के बाद हनीमून मनाने गोवा पहुंचे कपल को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि हनीमून से पहले से उनकी शादी टूट जाएगी। दरअसल, ये कपल शादी के बाद अपने हनीमून के लिए गोवा गया हुआ था, जहां गलती से उसकी पत्नी अपना लैपटॉप खुला छोड़ गई।

पति ने जैसे ही उसका लैपटॉप खंगाला उसके होश उड़ गए। पति ने नीतू के मोबाइल फोन तथा लैपटॉप पर उसके प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की फोटो तथा प्रेमी के नीतू की मांग भरते फोटो देख ली। इससे गुस्साएं पति ने हनीमून से लौटते ही जब परिवार को बताया और शादी तोड़ दी।

दोनों की शादी 31 मई 2015 को हुई थी। जब बात काफी बढ़ गई तो पत्नी ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ की रिपोर्ट दर्ज करा दी। नीतू ने पुलिस को बताया कि परिवार वालों ने शादी में चालीस लाख रुपए खर्च किए, जबकि ससुराल वाले बीस लाख की मांग और कर रहे थे। रुपए न देने पर पति उसे आवारा दोस्तों के सामने ले जाते और सभी शराब पीकर अश्लीलता करते।

लखनऊ| शादी के बाद हनीमून मनाने गोवा पहुंचे कपल को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि हनीमून से पहले से उनकी शादी टूट जाएगी। दरअसल, ये कपल शादी के बाद अपने हनीमून के लिए गोवा गया हुआ था, जहां गलती से उसकी पत्नी अपना लैपटॉप खुला छोड़ गई।पति ने जैसे ही उसका लैपटॉप खंगाला उसके होश उड़ गए। पति ने नीतू के मोबाइल फोन तथा लैपटॉप पर उसके प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की फोटो तथा प्रेमी के…
Loading...