हस्तिनापुर में बैठा कलयुगी धृतराष्ट्र अंधा और डरपोक है: लालू यादव

नई दिल्ली| अपने उल-जलूल बयानों के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। लालू ने ट्वीट किया कि हस्तिनापुर में बैठा कलयुगी धृतराष्ट्र ना सिर्फ अंधा है बल्कि बहरा और गूंगा भी है। दुर्योधन को समाज तोड़ने के लिए नंगा नाच करने की खुली छूट है। ये धृतराष्ट्र अंदर से डरपोक है। दिखावे के लिए चिल्लाता है। जब बोलने की ज़रूरत होती है, मौन धारण कर छुप कर बैठ जाता है।

लालू ने ट्वीट किया कि लैपटॉप, स्कूटी, टीवी, फ्री का माल पहले झारखंड, हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र, मध्‍य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में दे देते जुमला बाबू… बिहारी के बुड़बक समझत हैं का। साथ ही लालू ने लिखा कि लालू-नीतीश की बिहारी जोड़ी से बेहतर बिहार को कोई जानता है क्या? इन प्रवासी गुजरातियों को बिहार का सत्यानाश नहीं करने देंगे। छद्म विकास भाजपा का एजेंडा है। सबका साथ, सबका विकास का अर्थ दरअसल “कुछ का साथ, सबका विनाश” है।
 
उन्‍होंने आगे लिखा कि बिहार में हताश, उदास, निराश हो चुकी बीजेपी हारी हुई लड़ाई को अपने काले धन के नंगे नाच से जीतना चाहती है। बिहारियों ने ठाना है, भाजपा को भगाना है। विदेश में जमा काला धन भाजपा वापस नहीं लाना चाहती है, क्योंकि वो अरबों करोड़ रुपए का सारा काला धन मोदी के पूंजीपति मित्रों और भाजपा नेताओं का है।