1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़ित परिवार से मिलने जायेंगे राहुल और प्रियंका, बढ़ाई की सुरक्षा व्यवस्था

हाथरस केस: पीड़ित परिवार से मिलने जायेंगे राहुल और प्रियंका, बढ़ाई की सुरक्षा व्यवस्था

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हाथरस केस को लेकर सियासत तेज हो गयी है। विपक्ष यूपी की योगी सरकार को घेरने में जुटी है। वहीं, इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी इस मुद्दे को लेकर यूपी सरकार पर सवाल खड़े कर रही हैं। बताया जा रहा है ​कि गुरुवार प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जायेंगे। राहुल और प्रियंका सुबह 11 बजे हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाएंगे।

पढ़ें :- कानपुर एक दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, 22 की मौत

उन्हें नोएडा सीमा पर रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कया गया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘हाथरस जैसी वीभत्स घटना बलरामपुर में घटी। लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई। आजमगढ़, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई। यूपी में फैले जंगलराज की हद नहीं। मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है। जनता को जवाब चाहिए।’

डीएनडी पर बढ़ाई गई सुरक्षा
राहुल और प्रियंका आज पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने के लिए हाथरस जाएंगे। हाथरस में जहां धारा 144 लागू है वहीं डीएनडी पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दोनों डीएनडी से होते हुए हाथरस जाएंगे। दोनों भाई-बहन सुबह 11 बजे रवाना होंगे।

 

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...