1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हाथरस के लिए रवाना होंगे राहुल गांधी, भारी संख्या में तैनात हुई पुलिस

हाथरस के लिए रवाना होंगे राहुल गांधी, भारी संख्या में तैनात हुई पुलिस

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी थोड़ी देर में आज फिर हाथरस के लिए रवाना होंगे। इसको देखते हुए यूपी बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गयी है। कुछ ही देर में राहुल गांधी डीएनडी पहुंच जायेंगे। वहीं, इसको देखते हुए यूपी बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गयी है। इसके मद्देनजर नोएडा पुलिस का कहना है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश की सीमा में नहीं घुसने दिया जाएगा।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार को घेरा, पूछा-दो करोड़ रोजगार मिले क्या?

इसके तहत डीएनडी पर ही नोएडा में प्रवेश करने से रोक दिया जाएगा। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ हाथरस जाएंगे। वहीं, राहुल और प्रियंका गांधी वाड्रा के हाथरस जाने के सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में डीएनडी पर कांग्रेस कार्यकर्ता जमा है। भीड़ इस कदर है कि कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है।

वहीं, काफी देर से मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस भी फंसी हुई है। कांग्रेस नेता केसी वेणु गोपाल ने शनिवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी थी कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार हाथरस जाएंगे। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर 1:30 बजे उनका काफिला नोएडा डीएनडी पहुंचेगा। इसके बाद यमुना एक्सप्रेस-वे होते हुए हाथरस जाएगा।

 

पढ़ें :- आज घमसान होना तय पीएम मोदी और राहुल होंगे आमने-सामने, 3 रैलियों के साथ होंगी 2 जनसभाएं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...