हार्दिक का दावा, बोले- गुजरात चुनाव हार रही है बीजेपी, ईवीएम में करेगी गड़बड़ी

hardik-patel

नई दिल्ली। गुजरात औव हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजें आने में 48 घंटे से भी कम वक़्त है। टीवी चैनलों द्वारा जारी एक्ज़िट पोल में बीजेपी चुनाव जीतते हुए दिख रही है। कांग्रेसी नेता हिमाचल पर तो कुछ नहीं बोल रहें लेकिन गुजरात को लेकर वे एक्ज़िट पोल को झूठला रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं का दावा है कि हम गुजरात चुनाव में जीत रहे हैं। ऐसा ही कुछ पाटीदार समिति के नेता हार्दिक पटेल का मानना है। हार्दिक ने तमाम एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए शनिवार को दावा किया कि गुजरात में बीजेपी चुनाव हार रही है, इसलिए शनिवार और रविवार रात को वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी करेगी। बता दें कि 18 दिसंबर को गुजरात की 182 और हिमाचल विधानसभा की 68 सीटों के नतीजों का एलान होगा।

हार्दिक ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘गुजरात में भाजपा की हार का मतलब है भाजपा का पतन। ईवीएम में गड़बड़ी करके भाजपा गुजरात चुनाव जितेगी और हिमाचल प्रदेश का चुनाव हारेंगी, ताकि कोई प्रश्न ना उठाए।’ उन्होंने अपने एक और अन्य ट्वीट में उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि ‘शनिवार और रविवार की रात को ईवीएम में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है भाजपा, चुनाव हार रही हैं भाजपा, ईवीएम में गड़बड़ी नहीं होंगी तो 82 सीट भाजपा को मिल रही है।’बता दें कि गुजरात और हिमाचल में हुए विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना 18 दिसंबर को होगी।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

नई दिल्ली। गुजरात औव हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजें आने में 48 घंटे से भी कम वक़्त है। टीवी चैनलों द्वारा जारी एक्ज़िट पोल में बीजेपी चुनाव जीतते हुए दिख रही है। कांग्रेसी नेता हिमाचल पर तो कुछ नहीं बोल रहें लेकिन गुजरात को लेकर वे एक्ज़िट पोल को झूठला रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं का दावा है कि हम गुजरात चुनाव में जीत रहे हैं। ऐसा ही कुछ पाटीदार समिति के नेता हार्दिक पटेल का मानना है। हार्दिक ने तमाम…
Loading...