हार्दिक पटेल का विवादित बयान, कहा- पुलिस वालों को मार दो लेकिन आत्महत्या मत करो

 अहमदाबाद| पटेल आरक्षण के नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को सूरत में कार्यकर्ताओँ को संबोधित करते हुए विवादास्पद बयान दिया है। हार्दिक पटेल ने युवकों को सलाह दी कि वे आरक्षण मामले पर आत्महत्या करने के बजाए पुलिसकर्मियों को मार दें।हार्दिक ने सूरत में स्थानीय युवक विपुल देसाई से बात करते हुए कहा कि अगर आपके पास इतना साहस है, तो जाइए और कुछ पुलिसकर्मियों को मार डालिए। देसाई ने घोषणा की थी कि आंदोलन के समर्थन में वह आत्महत्या…

 

अहमदाबाद| पटेल आरक्षण के नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को सूरत में कार्यकर्ताओँ को संबोधित करते हुए विवादास्पद बयान दिया है। हार्दिक पटेल ने युवकों को सलाह दी कि वे आरक्षण मामले पर आत्महत्या करने के बजाए पुलिसकर्मियों को मार दें।

हार्दिक ने सूरत में स्थानीय युवक विपुल देसाई से बात करते हुए कहा कि अगर आपके पास इतना साहस है, तो जाइए और कुछ पुलिसकर्मियों को मार डालिए। देसाई ने घोषणा की थी कि आंदोलन के समर्थन में वह आत्महत्या कर लेंगे।

गुजरात पुलिस ने इस बयान के बाद हार्दिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के संकेत दिए हैं। गुजरात पुलिस ने कहा कि युवा पटेल नेता का यह उकसाने वाला बयान कानून का उल्लंघन है।

हालांकि अपने इस बयान पर हार्दिक ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया। अगर किसी वीडियो में मैं ऐसा कहते दिख जाऊं तो मुझ पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Loading...