1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. हार के बाद टीम इंडिया की कप्तान बोली- मैं अगर अंत तक रहती तो मैच का रिजल्ट कुछ और होता

हार के बाद टीम इंडिया की कप्तान बोली- मैं अगर अंत तक रहती तो मैच का रिजल्ट कुछ और होता

भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. चौथे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को सात रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. चौथे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को सात रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. शनिवार को मिली हार के बाद टीम इंडिया निराश है. टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा अगर एक और ओवर में भारतीय बल्लेबाजों बड़ा स्कोर बनाया होता तो मैच का परिणाम कुछ और होता.

पढ़ें :- 'The Romantics' trailer release: Yash Chopra पर बनी डॉक्यूमेंट्री 'द रोमांटिक्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज

उन्होंने कहा कि हम पूरे मैच में बने हुए थे, सिर्फ एक ओवर में रन कम बने. 30 गेंद में 46 रन की आक्रामक पारी खेलने वाली हरमनप्रीत ने कहा कि अगर मैं आखिर तक क्रीज पर होती तो चीजें बदल सकती थीं लेकिन दुर्भाग्य से मैं आउट हो गयी. मुझे हालांकि ऋचा और दीप्ति पर भरोसा था.

भारत को आखिरी तीन ओवर में जीत के लिए 41 रन चाहिए थे लेकिन 18वें ओवर में सिर्फ तीन रन बने. बस इसी ओवर की वजह से मैच का परिणाम बदल गया.

खुद गेंदबाजी नहीं करने के बारे में पूछे जाने पर हरमनप्रीत ने कहा कि मैं एशिया कप में चोटिल हो गयी थी उससे वापसी कर रही हूं। अभी सिर्फ बल्लेबाजी करना चाहती हूं, मैं निश्चित रूप से जल्द ही गेंदबाजी करूंगी.

ऑस्ट्रेलिया की कार्यवाहक कप्तान तहलिया मैकग्रा ने कहा कि मुझे अंतिम समय में यह (कप्तानी की भूमिका) जिम्मेदारी दी गयी लेकिन टीम के लिए गर्व की बात है कि एक मैच बाकी रहते हमने श्रृंखला जीत ली है.

पढ़ें :- Urfi Javed ने Kangana Ranaut को बताया अपना Best Friend, वायरल हुआ ट्वीट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...