हाशिम अंसारी ने मोदी से की पूरे देश में गौमांस की बिक्री पर रोक लगाने की मांग

%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%b6%e0%a4%bf%e0%a4%ae %e0%a4%85%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%80 %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%ae%e0%a5%8b%e0%a4%a6%e0%a5%80 %e0%a4%b8%e0%a5%87 %e0%a4%95%e0%a5%80

फैजाबाद। गौमांस को लेकर देश में हो रही हिंसा को लेकर भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं लेकिन फिर भी अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ लोग ऐसे भी हैं जो गौमांस की बिक्री पर रोक लगाने के पक्षधार है। इन्ही लोगों में एक नाम है राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद मामले में मुख्य मुद्दई मोहम्मद हाशिम अंसारी का जिन्होने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूरे देश में गौमांस की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की है।

अपनी इस मांग के साथ-साथ अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि यह संवेदनशील मुद्दा है और इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। अंसारी ने कहा कि मोदी अच्छा काम कर रहे हैं और देश में शांति कायम रखना चाहते हैं। इसलिए वह पार्टी के कट्टरपंथी नेताओं पर लगाम कस रहे हैं।

 सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पर आरोपों का ठीकरा फोड़ते हुए अंसारी ने कहा कि वह अपनी बातों पर कायम नहीं रहते हैं। बाबरी मस्जिद के मामले में भी यही हुआ। मुस्लिम कौम उनकी राजनीति जान चुकी है और मोदी से हाथ मिलाने के अलावा उनके पास रास्ता नहीं बचा है।

 केवल मुलायम ही नहीं अंसारी ने यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आजम खान अपने विवादित बयानें से हिंदू और मुस्लिमों में कटुता पैदा कर रहे हैं। इससे मुसलमानों का नुकसान हो रहा है और वे अपनी कौम के हितैषी नहीं है।

 

फैजाबाद। गौमांस को लेकर देश में हो रही हिंसा को लेकर भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं लेकिन फिर भी अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ लोग ऐसे भी हैं जो गौमांस की बिक्री पर रोक लगाने के पक्षधार है। इन्ही लोगों में एक नाम है राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद मामले में मुख्य मुद्दई मोहम्मद हाशिम अंसारी का जिन्होने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूरे देश में गौमांस की बिक्री पर रोक लगाने की…