हिम्मत हो तो बीफ बेचने वाले होटलों को बाबरी मस्जिद जैसा तोड़ दो: आजम खान

%e0%a4%b9%e0%a4%bf%e0%a4%ae%e0%a5%8d%e0%a4%ae%e0%a4%a4 %e0%a4%b9%e0%a5%8b %e0%a4%a4%e0%a5%8b %e0%a4%ac%e0%a5%80%e0%a4%ab %e0%a4%ac%e0%a5%87%e0%a4%9a%e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b2

लखनऊ| अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर यूपी सरकार में मंत्री आजम खान ने गौ भक्तों पर विवादित टिप्पणी की है। आजम ने गौ भक्तों को ललकारते हुए कहा कि हिम्मत हो तो बीफ बेचने वाले होटलों को बाबरी मस्जिद जैसा तोड़ दो।

सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस मार्केंडेय काटजू के बहाने गोभक्तों पर निशाना साधते हुए आजम ने बयान दिया कि गोभक्त होने का दावा करने वाले सिर्फ गरीब मुसलमान पर ही हमला कर सकते हैं। उन्होंने कहा है कि जस्टिस काटजू ने जब बीएचयू में गोमांस खाने को लेकर बयान दिया था, तो उस वक्त कई गोभक्त और मोदीभक्त भी वहां मौजूद थे। बावजूद इसके किसी की हिम्मत नहीं हुई कि कुछ कह सके। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गोमांस खाने और उसका समर्थन करने वाला कोई गरीब मुसलमान नहीं था।

आजम ने अपने लिखित बयान में कहा है कि जस्टिस काटजू का बयान ऐसे कथित गोभक्तों के लिए सिर्फ चुनौती नहीं, बल्कि चुल्लू भर पानी में डूब मरने के लिए है। आजम ने कहा है कि कमजोरों को मारने वाले को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए और खुद की मर्दानगी पर सवाल करने चाहिए।

लखनऊ| अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर यूपी सरकार में मंत्री आजम खान ने गौ भक्तों पर विवादित टिप्पणी की है। आजम ने गौ भक्तों को ललकारते हुए कहा कि हिम्मत हो तो बीफ बेचने वाले होटलों को बाबरी मस्जिद जैसा तोड़ दो।सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस मार्केंडेय काटजू के बहाने गोभक्तों पर निशाना साधते हुए आजम ने बयान दिया कि गोभक्त होने का दावा करने वाले सिर्फ गरीब मुसलमान पर ही हमला कर सकते हैं। उन्होंने कहा है कि…