1. हिन्दी समाचार
  2. सेना की भर्ती देखने आये ऑटो चालक समेत 10 युवकों की सड़क हादसे में मौत

सेना की भर्ती देखने आये ऑटो चालक समेत 10 युवकों की सड़क हादसे में मौत

0 Youths Including Auto Drivers Who Came To See Army Recruitment Died In Road Accident

चंडीगढ़। हरियाणा में चल रही सेना भर्ती देखने आये 9 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। दरअसल हरियाणा में इस समय सेना की भर्तियां चल रही है, मंगलवार को मेडिकल था, मेडिकल करवाने के बाद देर रात 10 युवक ऑटो से वापस घर जा रहे थे तभी जींद-हिसार के पास ऑटो में टैंकर चढ़ गया और सभी युवक टैंकर के नीचे दब गये। जब तक आस पास के लोग मदद के लिए आते तबतक 9 अभ्यर्थियों व ऑटो चालक ने दम तोड़ दिया हालांकि एक अभ्यर्थी घायल था जिसे पीजीआई अस्पताल भेज दिया गया।

पढ़ें :- यूपीः विधान परिषद चुनाव में BJP के दस और SP के दो प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

पुलिस के मुताबिक टैंकर सामने की तरफ से आ गया था, तेज लाईट के चलते ऑटो चालक टैंकर को ठीक से नही देख पाया जिसकी वजह से ऑटो व टैंकर की आपस में भिड़ंत हो गयी। सभी ऑटो सवार टैंकर के नीचे दब गये, गांव वालो ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी, पुलिस व गांव वालों की मदद से जबतक सबको निकाला जाता तबतक 9 अभ्यर्थियों व ऑटो चालक की मौत हो चुकी थी।

आपको बता दें कि हिसार छावनी में सैनिक जनरल ड्यूटी और क्लर्क सैनिक पदों पर भर्ती चल रही है। मंगलवार को जींद और सिरसा के युवाओं को शारीरिक परीक्षा के लिए बुलाया गया था। इस हादसे में जिनकी मौत हुई उनकी उम्र 20 वर्ष के लगभग ही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...