1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 1 जनवरी 2023 राशिफल: नए साल के पहले दिन बन रहे बदलाव के योग, इन्हें व्यवसाय में मिलेगा बढ़ावा

1 जनवरी 2023 राशिफल: नए साल के पहले दिन बन रहे बदलाव के योग, इन्हें व्यवसाय में मिलेगा बढ़ावा

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशिफल 

इस राशि के लोग बेचैन रहेंगे। अनावश्यक क्रोध और वाद-विवाद से बचें। हर काम में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: माघ शुक्ल पक्ष दशमी, जाने शुभ-अशुभ समय मुहूर्त और राहुकाल...

वृषभ राशिफल 

इस राशि के जातकों के मन में आशा-निराशा के भाव उत्पन्न हो सकते हैं। नौकरी और कार्य क्षेत्र में भी बदलाव के योग बनते हैं। कला या संगीत के प्रति आपका रुझान बढ़ सकता है।

मिथुन राशिफल 

इस राशि के लोग आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। धैर्य रखें, व्यवसायिक स्थिति काफी संतोषजनक रहेगी। आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क राशिफल 

इस राशि के जातकों का मन परेशान रहेगा, आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. माता-पिता के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

सिंह राशिफल 

इस राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा, आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा, पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

पढ़ें :- साल में सिर्फ एकबार 5 घंटे के लिए खुलता है ये मन्दिर, भक्तों की आस्था से स्वयं प्रज्जवलित होती है ज्योत

कन्या राशिफल 

मन में शांति और प्रसन्नता बनी रहेगी, आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. व्यापार में विस्तार के योग हैं, व्यापार में भागदौड़ अधिक रहेगी।

तुला राशिफल 

इस राशि के जातकों की वाणी में सौम्यता रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। बेकार के वाद-विवाद से बचें, सेहत का विशेष ध्यान रखें।

वृश्चिक राशिफल 

इस राशि के जातकों का मन अशांत रहेगा। वाद-विवाद से बचें, परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। नौकरी बदलने के योग भी बन रहे हैं।

धनु राशिफल 

इस राशि के जातकों के मन में निराशा रहेगी, धैर्य में कमी आ सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं, खर्चा बढ़ेगा।

मकर राशिफल 

इस राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. बेवजह के गुस्से से बचें, माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: माघ शुक्ल पक्ष नवमी, जाने शुभ-अशुभ समय मुहूर्त और राहुकाल...

कुंभ राशिफल 

इस राशि के जातक आत्मविश्वास से भरे होंगे, फिर भी उनके मन में नकारात्मकता आ सकती है। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से व्यवसाय के नए अवसर मिल सकते हैं।

मीन राशिफल 

इस राशि के जातकों के मन में शांति बनी रहेगी। पठन-पाठन कार्य में रुचि बढ़ेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...