पुलिस से मुठभेड़ में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, सिपाही घायल

muthbhed

1 Lakh Prized Pugilist Killed In Police Encounter Soldiers Injured

मुजफ्फरनगर यहां शनिवार रात पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश में मारा गया, यह बदमाश हत्या प्रयास, डकैती और लूट की कई वारदातों में शामिल था। स्पेशल सेल और मुजफ्फरनगर एसओजी की संयुक्त टीम के साथ यह मुठभेड़ हुई, जिसमें एक सिपाही भी घायल हो गया। मारे गए बदमाश शमीम पर दिल्ली और यूपी पुलिस की तरफ से 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। वह मुजफ्फरनगर के सिसौना का रहने वाला था।

मामला जानसठ कोतवाली थाना क्षेत्र के भलवा चौकी के पास का है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रोकने का प्रयास किया। इसके बाद कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में बदमाशों पर फायरिंग की। इसमें कार सवार एक लाख का इनामी बदमाश शमीम मारा गया। जबकि मृतक बदमाश का साथी भागने में कामयाब रहे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनंत देव तिवारी ने बताया कि मारे गए बदमाश शमीम पर 50000 का इनाम मुज़फ्फरनगर से था। जबकि 50000 का इनाम दिल्ली से था। मारा गया बदमाश शमीम लूट और कई बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में शामिल था। एक लाख के ईनामी बदमाश शमीम से एक पिस्टल और एक लूटी हुई कार बरामद हुई है।

मुजफ्फरनगर यहां शनिवार रात पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश में मारा गया, यह बदमाश हत्या प्रयास, डकैती और लूट की कई वारदातों में शामिल था। स्पेशल सेल और मुजफ्फरनगर एसओजी की संयुक्त टीम के साथ यह मुठभेड़ हुई, जिसमें एक सिपाही भी घायल हो गया। मारे गए बदमाश शमीम पर दिल्ली और यूपी पुलिस की तरफ से 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। वह मुजफ्फरनगर के सिसौना का रहने वाला था। मामला जानसठ कोतवाली थाना…