1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति राज कौशल के निधन के 1 महीने बाद मंदिरा ने किया हवन, मां ही नहीं बल्कि बच्चे के भी छलके आंसू

पति राज कौशल के निधन के 1 महीने बाद मंदिरा ने किया हवन, मां ही नहीं बल्कि बच्चे के भी छलके आंसू

पति राज कौशल के निधन को 1 महीना पूरा हो गया। इसलिए मंदिरा ने अपने घर में एक हवन रखा। इस पूजा में मंदिरा अपने दोनों बच्चों के साथ पूजा करती नजर आईं। एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्रमा स्टोरी पर हवर की तस्वीरें शेयर की हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फिटनेस फ्रिक मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है लेकिन बीते 1 महीने मे उन पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है। दरअसल, बीते महीने 30 जून को मंदिरा के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन (death) हो गया था।

पढ़ें :- ये स्माइल…आई लव यू मंदू तुम्हारी जैसी सॉलिड महिला नहीं देखी, मंदिरा बेदी की तस्वीर शेयर कर बोले

राज का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया। पति राज के निधन के बाद मंदिरा पर मानो मुसीबतों का पहाड़ टूट गया हो कई लोगों ने इन्हे पति कि अर्थी को कंधा के लिए ट्रोल किया लेकिन मंदिरा को राज को भुला पाना बेहद मुश्किल है।

आज राज के निधन को 1 महीना पूरा हो गया। इसलिए मंदिरा ने अपने घर में एक हवन रखा। इस पूजा में मंदिरा अपने दोनों बच्चों के साथ पूजा करती नजर आईं। एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्रमा स्टोरी पर हवर की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मंदिरा अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...