महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, डंपर और एसयूवी की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत, 7 घायल

SUV
महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, डंपर और एसयूवी की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत, 7 घायल

मुंबई। महाराष्ट्र के यावल तहसील के हिंगोला गांव के पास चोपडा-फैजपुर मार्ग पर सामने से आ रहे एक डंपर की एसयूवी से भिड़ंत हो गई जिसकी वजह से घटना में 10 लोगों के मौत हो गई जबकि 7 लोग बुरी तरह घायल हैं।

10 Killed 7 Injured In Maharashtra Accident Dumper And Suv Collision :

यह घटना रविवार रात 11 बजे की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब बालू नारायण चौधरी अपने परिवार के साथ एसयूवी गाड़ी से चिनचॉल में एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे यावल तहसील के हिंगोला गांव के पास चोपडा-फैजपुर मार्ग पर सामने से आ रहे एक डंपर की एसयूवी से टक्कर हो गई। इस हादसे में चौधरी, उनकी पत्नी और एसयूवी में सवार अन्य आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सात लोग घायल बुरी तरह जख्मी हुए हैं। सभी घायलों को जलगांव के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी पीड़ित मुक्ताई तहसील के चिनचॉल और मेहुल गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में 7 लोग एक ही परिवार के हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र के यावल तहसील के हिंगोला गांव के पास चोपडा-फैजपुर मार्ग पर सामने से आ रहे एक डंपर की एसयूवी से भिड़ंत हो गई जिसकी वजह से घटना में 10 लोगों के मौत हो गई जबकि 7 लोग बुरी तरह घायल हैं। यह घटना रविवार रात 11 बजे की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब बालू नारायण चौधरी अपने परिवार के साथ एसयूवी गाड़ी से चिनचॉल में एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे यावल तहसील के हिंगोला गांव के पास चोपडा-फैजपुर मार्ग पर सामने से आ रहे एक डंपर की एसयूवी से टक्कर हो गई। इस हादसे में चौधरी, उनकी पत्नी और एसयूवी में सवार अन्य आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सात लोग घायल बुरी तरह जख्मी हुए हैं। सभी घायलों को जलगांव के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी पीड़ित मुक्ताई तहसील के चिनचॉल और मेहुल गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में 7 लोग एक ही परिवार के हैं।