गुजरात : दो ट्रको के बीच में आई कार, एक ही परिवार के दस लोगों की मौत

gujrat accident
गुजरात : दो ट्रको के बीच में आई कार, एक ही परिवार के दस लोगों की मौत

अहमदाबाद। गुजरात के भचाऊ तालुके इलाके में सोमवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल दो ट्रकों की भिड़ंत के दौरान एक कार उनके बीच में आ गई थी। दरअसल, टायर फटने से एक ट्रक डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ पलट गया। इस दौरान दूसरा ट्रक आकर उससे भिड़ गया। दो ट्रकों की टक्कर के दौरान एक कार बीच में आ गई। इसमें करीब 15 लोग सवार थे। इनमें से 10 की मौके पर ही मौत हो गई।

10 Killed And 5 Injured In A Accident At Gujrat :

पुलिस ने बताया कि पलटे ट्रक में नमक भरा था और वह ओवरलोड था। कार में सवार परिवार कबराऊ मोगलधाम से दर्शन कर लौट रहा था। पीड़ित परिवार भुज के जेष्ठानगर का रहने वाला है। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। मौके पर जमा भीड़ ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वो मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरु किया। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दस लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस घटना में अशोकभाई गिरधारीलाल कोट्टे (44), रिंबाबेन रमेश कोट्टिया (40), निर्मलबेन अशोकभाई कोटिया (38), निकिताबेन रमेश कोटिया (15), नंदिनीबेन अशोकभाई कोटिया (16), थिरुपीबेन दिनेशभाई कोटिया (16), मोहित रमेश कोटिया (10), भावना अशोकभाई कोटिया (12), हितेशभाई सुनीलभाई (20), अर्जुन सुनीलभाई (18) की जान गई है।

अहमदाबाद। गुजरात के भचाऊ तालुके इलाके में सोमवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल दो ट्रकों की भिड़ंत के दौरान एक कार उनके बीच में आ गई थी। दरअसल, टायर फटने से एक ट्रक डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ पलट गया। इस दौरान दूसरा ट्रक आकर उससे भिड़ गया। दो ट्रकों की टक्कर के दौरान एक कार बीच में आ गई। इसमें करीब 15 लोग सवार थे। इनमें से 10 की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पलटे ट्रक में नमक भरा था और वह ओवरलोड था। कार में सवार परिवार कबराऊ मोगलधाम से दर्शन कर लौट रहा था। पीड़ित परिवार भुज के जेष्ठानगर का रहने वाला है। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। मौके पर जमा भीड़ ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वो मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरु किया। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दस लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना में अशोकभाई गिरधारीलाल कोट्टे (44), रिंबाबेन रमेश कोट्टिया (40), निर्मलबेन अशोकभाई कोटिया (38), निकिताबेन रमेश कोटिया (15), नंदिनीबेन अशोकभाई कोटिया (16), थिरुपीबेन दिनेशभाई कोटिया (16), मोहित रमेश कोटिया (10), भावना अशोकभाई कोटिया (12), हितेशभाई सुनीलभाई (20), अर्जुन सुनीलभाई (18) की जान गई है।