1. हिन्दी समाचार
  2. कोटा में 100 बच्चों की मौत : CM योगी बोले-सोनिया और प्रियंका महिला होकर भी नहीं समझ पर रहीं माताओं का दुख

कोटा में 100 बच्चों की मौत : CM योगी बोले-सोनिया और प्रियंका महिला होकर भी नहीं समझ पर रहीं माताओं का दुख

By शिव मौर्या 
Updated Date

100 Children Died In Kota Cm Yogi Said Sonia And Priyanka Despite Being A Woman Did Not Understand The Sorrow Of Mothers

लखनऊ। राजस्थान के कोटा में मासूम बच्चों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्ष इस मामले में सरकार की लापरवाही बता रही है। वहीं, इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, कोटा में करीब 100 मासूमों की मौत बेहद दुःखद और हृदय विदारक है।

पढ़ें :- यूपी में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में 18021 नए मरीज, लखनऊ का आंकड़ा 5 हजार पार

पढ़ें :- UPRVUNL भर्ती 2021 जूनियर इंजीनियर के पदों पर बम्पर भर्ती, इस तारीक से कर सकतें हैं आवेदन

माताओं की गोद उजड़ना सभ्य समाज,मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं पर धब्बा है। अत्यंत क्षोभ है कि कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी,कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका वाड्रा महिला होकर भी माताओं का दुःख नहीं समझ पा रहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, राजस्थान में कांग्रेसी सरकार, वहां के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जी की उदासीनता, असंवेदनशीलता व गैर-जिम्मेदाराना रवैया और इस मामले में चुप्पी साधे रहना मन दुखी कर देने वाला है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए श्रीमती वाड्रा अगर यू.पी. में राजनीतिक नौटंकी करने की बजाय उन गरीब पीड़ित माताओं से जाकर मिलतीं,जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही की वजह से सूनी हो गई है तो उन परिवारों को कुछ सांत्वना मिलती। इनको किसी की न चिंता है,न कोई संवेदना, जनसेवा नहीं सिर्फ राजनीति करनी है।

पढ़ें :- कर्ज से निजात पाने के लिए नवरात्रि में करें ये उपाय, जल्द मिलेगा छुटकारा

मायावती ने भी बोला हमला
कोटा में मासूम बच्चों की मौत को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी प्रियंका गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माओं की गोद उजड़ना अति-दुःखद व दर्दनाक है। उन्होंने कहा कि वहां के सीएम श्री गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि,किन्तु उससे भी ज्यादा अति दुःखद है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व खासकर महिला महासचिव की इस मामले में चुप्पी साधे रखना। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि वह यूपी की तरह उन गरीब पीड़ित माओं से भी जाकर मिलतीं, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही आदि के कारण उजड़ गई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...