बाढ़ का कहर जारी: केरल में अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत, राहत कार्य जारी

kerla flood
बाढ़ का कहर जारी: केरल में अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत, राहत कार्य जारी

100 Deaths Due To Flood In Kerala Resque Going On

नई दिल्ली। केरल में बारिश का कहर जारी है। जिसमें अभी तक करीब सौ लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि दर्जनों लोग गायब है। शुक्रवार से ही राहत और बचाव के कार्यों में भारतीय वायुसेना और आर्मी के जवानों को लगाया गया है। बचाव दल चौबीसों घंटे राहत कार्यों में जुटे हुए हैं। लगातार बारिश, भूस्खलन और बाढ़ के चलते तबाही का मंजर जारी है। जिसने वहां के सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था को अस्थायी तौर पर थाम कर रख दिया है।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल में बाढ़ के हालात का जायजा लेने के लिए जल्द ही वहां जाएंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि केरल में बाढ़ की वजह से बने दुर्भाग्यपूर्ण हालातो बहुत दुख है, उन्होने लिखा कि आज शाम तक केरल पहुंच जाएंगे। प्रधानमंत्री ने आज सुबह केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से बात की। मोदी ने कहा कि बाढ़ के हालात को लेकर लगातार मुख्यमंत्री से संपर्क कर हर संभव मदद की जा रही हैै।

बता दें कि राज्य के शिक्षण संस्थानों को 29 अगस्त तक के लिए बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पेरियार नदी पर बने बांध का फाटक खोलने से कोच्चि हवाई अड्डा में पानी घुस गया। जिसको देखते हुए हवाई अड्डे को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही मेट्रो रोडवेज सर्विस भी रोक दी गई है। वही बाढ़ के हालात देखते हुए सभी 14 राज्यो में अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

नई दिल्ली। केरल में बारिश का कहर जारी है। जिसमें अभी तक करीब सौ लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि दर्जनों लोग गायब है। शुक्रवार से ही राहत और बचाव के कार्यों में भारतीय वायुसेना और आर्मी के जवानों को लगाया गया है। बचाव दल चौबीसों घंटे राहत कार्यों में जुटे हुए हैं। लगातार बारिश, भूस्खलन और बाढ़ के चलते तबाही का मंजर जारी है। जिसने वहां के सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था को अस्थायी तौर पर थाम कर रख दिया…