CM योगी का बयान, 100 दिनों के कार्यकाल में नहीं हुआ एक भी दंगा

लखनऊ। यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकाल के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड मंगलवार को मीडिया के समक्ष रखा था। इसी कड़ी में आज योगी ने एक निजी चैनल में इंटरव्यू के दौरान अपने 100 दिनों के कार्यकाल का लेखाजोखा रखा। इस दौरान योगी का मानना है कि 100 दिनों के कार्यकाल में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने पिछले दिनों हुई सहारनपुर हिंसा के लिए राजनीतिक साजिश को जिम्मेदार ठहराया। सहारनपुर में प्रशासनिक स्तर पर चूक की बात भी कही और इसके लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को जिम्मेदार ठहराया। जेवर की घटना पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों पर नजर है। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “अपराध की घटनाओं पर हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। हमारी सरकार निर्दोष लोगों को छेड़ेगी नहीं और जो दोषियों को छोड़ेगी नहीं। प्रदेश में अवैध बूचड़खाने पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। टीम भावना के तहत पूरे प्रदेश में काम शुरू हुआ है और जनता सरकार के कार्यक्रमों का समर्थन भी कर रही है।”

{ यह भी पढ़ें:- योगी दरबार में पहुंची डॉक्टर कफील की मां, 400 फरियादियों की सुनी समस्याएं }

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “प्रदेश में हमारी सरकार बनने के बाद 24 घंटे के भीतर अवैध बूचड़खानों और एंटी रोमियो स्कवायड पर काम शुरू हो गया था। अवैध बूचड़खानों पर जो हाईकोर्ट का फैसला आएगा, उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई होगी।” मुख्यमंत्री ने कहा, “जब हमने प्रदेश की सत्ता संभाली, यहां कानून का राज नहीं था। हमारे सत्ता में आने के बाद अवैध खनन और वन कटाई पर रोक लगी।”

{ यह भी पढ़ें:- निजी स्कूलों की मनमानी पर सख्त हुई यूपी सरकार, तीसरी बार नियम तोड़ने पर रद्द होगी मान्यता }

Loading...