1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. तेलंगाना में एक महिला को 100 लोगों ने उसके घर से किया अपहरण

तेलंगाना में एक महिला को 100 लोगों ने उसके घर से किया अपहरण

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां 100 से अधिक लोग एक घर में घुस गए। इसके बाद उन्होंने यहां जमकर तोड़फोड़ की और 24 साल की महिला डॉक्टर को भी दिनदहाड़े उठा ले गए। साथ ही पीड़िता के पिता पर हमला भी किया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Woman kidnapped: तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां 100 से अधिक लोग एक घर में घुस गए। इसके बाद उन्होंने यहां जमकर तोड़फोड़ की और 24 साल की महिला डॉक्टर को भी दिनदहाड़े उठा ले गए। साथ ही अपहृत के पिता पर हमला भी किया।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर की पहचान 24 साल की वैशाली के रूप में हुई है। घटना को राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय के तहत आदिबातला इलाके में हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

महिला डॉक्टर के परिवार ने लगाया ये आरोप

अपहृत महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि 100 से अधिक लोग उनके घर में घुस आए और घर में तोड़फोड़ की और उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। अपहृत डॉक्टर की मां ने कहा, “उसकी सहमति के बिना उसे खींचकर कार में बैठाया गया और वे उसे ले गए। पुलिस ने कुछ नहीं किया। यह अन्याय है, यह पाप है, अब हम क्या करेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...