1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. 105 साल की बुजुर्ग महिला सालों से पी रही शराब, याद नहीं कब पिया था पानी… डॉक्टर्स हैरान

105 साल की बुजुर्ग महिला सालों से पी रही शराब, याद नहीं कब पिया था पानी… डॉक्टर्स हैरान

By आराधना शर्मा 
Updated Date

शराब पीना आज के टाइम मे एक ट्रेंड बनता जा रहा है, लेकिन एक टाइम ऐसा था जब शराब को बेहद खराब चीज़ की संख्या मे रखा जाता था। आज हम आपको एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं। जिसे सुन आपके होश उड़ जायंगे।

वैसे तो आम तौर पर डॉक्टर लोगों को शराब नहीं पीने की सलाह देते हैं लेकिन ऐसी एक सलाह एक महिला को दी गई हैआपको बता दें, अमेरिका के पेंसिलवानिया की रहने वाली 105 साल की पाउलिन स्पेगनोला की।

नहीं याद कब पिया था पानी 

उन्होंने शराब को लेकर मेडिकल साइंस के सभी दावों को गलत साबित किया है। पाउलिन को आज यह भी याद नहीं कि उन्होंनें पानी कब पिया था। हाल ही में जब पानी पीने के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं कभी इतना बीमार नहीं पड़ी कि पानी पीने की जरुरत पड़े। जी दरअसल पाउलिन का कहना है कि जब उनका हाजमा खराब होता है तो बीयर पीकर वो उसे ठीक कर लेती हैं।

वह भूख कम लगने के लिए व्हाइट वाइन पीती है। इसी के साथ लो ब्लड प्रेशर की दवा उनके लिए रेड वाइन है। इसके अलावा हाई ब्लड प्रेशर के लिए वो स्काच पीती हैं। आपको यह सब सुनने के बाद यकीन नहीं होगा लेकिन यह सब सच है। जी दरअसल अमेरिका में ठंड का प्रभाव ज्यादा होता है तो उससे बचने के लिए वह स्नैप्स पीती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...